IND VS AUS: तीसरे मैच में एकाएक स्टेडियम छोड़ क्यों रफूचक्कर हो गए दर्शक, जानें पूरा मामला

IND VS AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में लगातार दो मैच जीतने वाली भारतीय टीम को तीसरे मैच में जबरदस्त झटका लगा है. सीरीज का तीसरा मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया. इसमें भारतीय टीम को 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मैच में दोनों दिन भारतीय बल्लेबाज कंगारू गेंदबाजी के आगे बेबस नजर आए. टीम के खिलाड़ियों की इस प्रदर्शन पर फैंस काफी नाखुश नजर आए और बीच खेल में ही स्टेडियम से उठकर बाहर निकल गए.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 3, 2023, 11:30 AM IST
  • 'टीम के बल्लेबाजों ने किया निराशाजनक प्रदर्शन'
  • 'विराट कोहली से थी अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद'
IND VS AUS: तीसरे मैच में एकाएक स्टेडियम छोड़ क्यों रफूचक्कर हो गए दर्शक, जानें पूरा मामला

नई दिल्लीः IND VS AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में लगातार दो मैच जीतने वाली भारतीय टीम को तीसरे मैच में जबरदस्त झटका लगा है. सीरीज का तीसरा मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया. इसमें भारतीय टीम को 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मैच में दोनों दिन भारतीय बल्लेबाज कंगारू गेंदबाजी के आगे बेबस नजर आए. टीम के खिलाड़ियों की इस प्रदर्शन पर फैंस काफी नाखुश नजर आए और बीच खेल में ही स्टेडियम से उठकर बाहर निकल गए.

'टीम के बल्लेबाजों ने किया निराशाजनक प्रदर्शन'
इंदौर में जारी तीसरे टेस्ट मैच को देखने आए एक दर्शक ने कहा, ‘हम बहुत दूर से मैच देखने के लिए बस से आए थे, लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने बहुत निराशाजनक प्रदर्शन किया और हमारे टिकट की रकम वसूल नहीं हुई.

'विराट कोहली से थी अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद'
मैच का लुत्फ उठा रहे एक अन्य दर्शक ने कहा, ‘हमें खासकर विराट कोहली से अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद थीं जो पूरी नहीं हो सकी. हमें लगा था कि कप्तान रोहित शर्मा या विराट कोहली में से कोई न कोई बल्लेबाज अच्छा खेलेगा, लेकिन भारत की दोनों पारियों में हम बल्लेबाजों से बेहद निराश हुए.’

'भारतीय खिलाड़ियों ने की खराब बल्लेबाजी'
होलकर स्टेडियम से बाहर निकले एक और दर्शक ने कहा, ‘हमें मैच में जरा भी मजा नहीं आया क्योंकि ज्यादातर भारतीय खिलाड़ियों ने बेहद खराब बल्लेबाजी की. हमें बस चेतेश्वर पुजारा को बल्लेबाजी करते देखना अच्छा लगा.’

भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का किया फैसला
बता दें कि तीसरे मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. पहले दिन बल्लेबाजी करने आई टीम इंडिया महज 109 रन पर ही ऑलआउट हो गई. मैच की पहली पारी में विराट कोहली 22 रन बनाकर भारत की ओर से सर्वाधिक स्कोरर रहे. वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी कंगारू टीम ने पहली पारी में भारत को 88 रनों का लीड दिया.

दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को मिली 75 रनों की लीड
मैच के दूसरे दिन बल्लेबाजी करने आई टीम इंडिया महज 163 रन पर ही ऑलआउट हो गई. इस दौरान भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 75 रनों का लीड दिया, जिसे मेहमान टीम महज 18.5 ओवर में ही एक विकेट के नुकसान पर हासिल करने में कामयाब रही. 

चेतेश्वर पुजारा ने बनाया सर्वाधिक रन
मैच के दूसरे दिन चेतेश्वर पुजारा 59 रन बनाकर भारत की ओर से सर्वाधिक स्कोरर रहे. वहीं, श्रेयस अय्यर ने 26 रन तो रविचंद्रन अश्विन ने 16 रन बनाए. इस दौरान ऑस्ट्रेलिया की ओर नाथन लियोन सबसे घातक गेंदबाज रहे. उन्होंने मैच की दोनों पारियों में कुल 11 विकेट चटकाए. इसमें पहली पारी में 3 विकेट तो दूसरी पारी में 8 विकेट हासिल किए.

ये भी पढ़ेंः WPL 2023: RCB ने खिलाड़ियों के चयन का निकाला नया तरीका, इस नई तकनीक का लिया जाएगा सहारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़