मैदान पर विराट कोहली के जुनून को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

विराट कोहली आईपीएल के इस सीजन में बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं.ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी का मानना है कि विराट कोहली का जुनून हर उस टीम को प्रेरित करता है जिसका वह हिस्सा हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2023, 04:17 PM IST
  • RCB और RR के बीच मैच आज
  • दोनों टीमों के लिए करो या मरो मुकाबला
मैदान पर विराट कोहली के जुनून को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

नई दिल्ली: विराट कोहली आईपीएल के इस सीजन में बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम में फाफ डु प्लेसिस, मैक्सवेल और विराट ही अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं. इनके आउट होने के बाद टीम भी जल्द ही सिमट जा रही हैं. विराट कोहली मैदान पर हमेशा एक्टिव ही दिखाई देते हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी का मानना है कि विराट कोहली का जुनून हर उस टीम को प्रेरित करता है जिसका वह हिस्सा हैं. विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेल रहे हैं.

टॉम मूडी ने कि विराट की तारीफ

टॉम मूडी ने कहा कि विराट कोहली एक बहुत ही भावुक और प्रतिस्पर्धी खिलाड़ी हैं. खेल के कई अन्य दिग्गजों के साथ भी ऐसा ही हुआ है. यह उनका जुनून है जो उन्हें आगे बढ़ाता है. विराट उन खिलाड़ियों में से हैं, और ऐसे खिलाड़ी टीम को अपना सर्वश्रेष्ठ करने में भी मदद करते हैं. कोहली ने आईपीएल 2023 के मौजूदा सत्र में अब तक 11 मैचों में 420 रन बनाए हैं और आरसीबी को उम्मीद है कि उनका स्टार बल्लेबाज एक बार फिर उन्हें जीत के लिए मार्ग पर ले जाएगा.

प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए मैच जीतना जरूरी

आरसीबी अपना पिछला मैच मुंबई इंडियंस से हार गई थी. आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स का मैच जयपुर में खेला जा रहा है. राजस्थान अपना पिछला मैच जीतकर यहां आई है. राजस्थान रॉयल्स ने यशस्वी जायसवाल के योगदान से केकेआर को 9 विकेट से हराया था.आरआर की आसान जीत ने उनके नेट रन रेट को बढ़ाया है, जिसका मतलब है कि यदि वे अपने शेष दोनों मैच जीतते हैं और 16 अंक पर किसी और टीम के साथ टाई करते हैं तो 0.633 का नेट रन रेट उनके बहुत काम आएगा.
राजस्थान रॉयल्स 12 मैचों में छह जीत के साथ पांचवें स्थान पर है जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 11 मैचों में पांच जीत के साथ सातवें स्थान पर है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़