IND vs SA: पहले टी20 में दिखेगी बल्ले और गेंद के बीच रोचक जंग, दर्शकों से खचाखच भरा होगा मैदान

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के संयुक्त सचिव राजन मनचंदा ने कहा कि 94 फीसदी टिकट बिक चुके हैं. अब करीब 400-500 टिकट ही बचे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 7, 2022, 06:48 PM IST
  • मैदान में मास्क लगाना होगा अनिवार्य
  • 2019 के बाद पहली बार होगा दिल्ली में इंटरनेशनल मैच
IND vs SA: पहले टी20 में दिखेगी बल्ले और गेंद के बीच रोचक जंग, दर्शकों से खचाखच भरा होगा मैदान

नई दिल्ली: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच गुरुवार को यहां होने वाले पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के 94 प्रतिशत टिकट बिक चुके हैं. अरुण जेटली स्टेडियम की क्षमता 35 हजार दर्शकों की है.

2019 के बाद पहली बार होगा दिल्ली में इंटरनेशनल मैच

दिल्ली में नवंबर 2019 के बाद पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच का आयोजन हो रहा है. दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के संयुक्त सचिव राजन मनचंदा ने कहा कि 94 फीसदी टिकट बिक चुके हैं. अब करीब 400-500 टिकट ही बचे हैं. 

लगभग 27,000 टिकट बिक्री के लिए रखे गए थे. मनचंदा ने कहा कि वरिष्ठ नागरिक स्टेडियम में प्रवेश करने के लिए गोल्फ कार्ट का उपयोग कर सकते हैं. 

मैदान में मास्क लगाना होगा अनिवार्य

कोविड-19 की स्थिति हालांकि नियंत्रण में है, लेकिन डीडीसीए ने दर्शकों से खाने-पीने के अलावा हर समय मास्क पहनने का अनुरोध किया है. मनचंदा ने कहा कि हमारे कर्मचारियों का नियमित रूप से परीक्षण किया जा रहा है. हम दर्शकों से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने और हर समय मास्क पहनने का अनुरोध करते हैं.

ये भी पढ़ें- बीच सीरीज न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, स्टार ऑलराउंडर टीम से बाहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़