Shahid Afridi Dirty Act: पाकिस्तानी खिलाड़ी ने की थी भारत के पूर्व पीएम के साथ गंदी हरकत, मामला जान खौल उठेगा आपका खून

Shahid Afridi Dirty Act: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनिस ने 23 साल पुराना एक किस्सा सुनाया है जिसमें टीम के हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के साथ बदसलूकी की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 5, 2022, 10:34 AM IST
  • वकार ने सुनाया 23 साल पुराना किस्सा
  • जब अफरीदी ने पूर्व पीएम के साथ किया था गंदा काम

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Shahid Afridi Dirty Act: पाकिस्तानी खिलाड़ी ने की थी भारत के पूर्व पीएम के साथ गंदी हरकत, मामला जान खौल उठेगा आपका खून

Shahid Afridi Dirty Act: पाकिस्तानी चैनल ए स्पोर्ट्स पर टी20 विश्वकप 2022 को लेकर किये जा रहे एक स्पेशल शो का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी वकार यूनिस ने अपने साथी और टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को लेकर ऐसा खुलासा किया जिससे हर भारतीय का खून खौल उठा है. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शाहीद अफरीदी 'जहरीले अफरीदी' के नाम से ट्रेंड होने लगे हैं.

वकार ने सुनाया 23 साल पुराना किस्सा 

दरअसल यह मामला 23 साल पहले का है जब भारत के तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने पाकिस्तान टीम के साथ मुलाकात की थी. इस दौरान वो पाकिस्तान के हर खिलाड़ी से हाथ मिलाते नजर आये. पाकिस्तान की इस टीम में 19 वर्षीय शाहिद अफरीदी भी थे, जिनके बारे में वकार यूनिस इस वायरल वीडियो में बता रहे हैं.

वकार यूनिस ने बताया कि जब वो हमारे खिलाड़ियों से मिल रहे थे तो अफरीदी ने मुझसे कहा कि देखते जाइये, जब सब हाथ मिलाते हैं तो वो हल्के से आराम से हाथ मिलाते हैं लेकिन अफरीदी ने हाथ मिलाने के दौरान पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का हाथ जोर से दबा दिया, जिससे वो दर्द से कराह उठे. यह कहने के बाद वकार यूनिस स्टूडियो में मौजूद बाकी पूर्व खिलाड़ियों के साथ ठहाके लगाकर हंसने लगे.

जब अफरीदी ने पूर्व पीएम के साथ किया था गंदा काम

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भारतीय फैन्स आग-बबूला हो गये हैं और पाकिस्तानी खिलाड़ियों की नफरती सोच को लेकर भला-बुरा कह रहे हैं. इतना ही नहीं भारतीय फैन्स ने शाहीद अफरीदी को सोशल मीडिया पर जहरीला अफरीदी के हैशटैग से इतना ट्वीट किया कि यह ट्रेंड बन गया है.

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 विश्वकप में भारतीय टीम अपने ग्रुप में टॉप पर काबिज है और उसे आगे जाने के लिये जिम्बाब्वे से जीत की दरकार है. वहीं पर पाकिस्तान की टीम की किस्मत का फैसला पूरी तरह से दूसरों के हाथ में है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिये पहले बांग्लादेश से जीत हासिल करनी होगी तो वहीं पर ये उम्मीद करनी होगी कि भारत और साउथ अफ्रीका में से कोई भी अपने मैच को हार जाये. वहीं अगर साउथ अफ्रीका का मैच बारिश की भेंट चढ़ता है तो भी पाकिस्तान की टीम जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी.

इसे भी पढ़ें- 'मिनी IPL' में खेलेंगे पाकिस्तानी खिलाड़ी, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दी हरी झंडी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़