ENG vs AUS: 'करो या मरो' मैच में होगी इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत, जानिए Predicted Playing 11

England vs Australia Predicted Playing 11: ग्रुप 1 के मुकाबले में आयरलैंड की टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की है. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में बारिश से बाधित मैच में डकवर्थ लुईस नियम के हिसाब से आयरलैंड को पांच रन से जीत मिली थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2022, 07:24 PM IST
  • मुश्किल में इंग्लैंड का राह
  • दोनों टीमों के लिए अहम मैच
ENG vs AUS: 'करो या मरो' मैच में होगी इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत, जानिए Predicted Playing 11

नई दिल्ली: England vs Australia Predicted Playing 11: टी20 विश्वकप के 26वें मैच में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच भिड़ंत होगी. इंग्लैंड के पास ये मैच जीतकर आयरलैंड के खिलाफ निराशाजनक हार भुलाने की मौका होगा और सेमीफाइनल की रेस में खुद को बरकरार रखने की चुनौती होगी. 

जानिए इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग 11

जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), अलेक्स हेल्स, डेविड मलान, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक, लियाम लिविंगस्टोन, मोईन अली, सैम करन, क्रिस वोक्स, आदिल राशिद, मार्क वुड

जानिए ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग 11

आरोन फिंच (कप्तान), डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, ग्लेंन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (विकेट कीपर), पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, एडम जाम्पा, जोश हेजलवुड

मुश्किल में इंग्लैंड का राह

सुपर 12 स्टेज के ग्रुप 1 के मुकाबले में आयरलैंड की टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की है. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में बारिश से बाधित मैच में डकवर्थ लुईस नियम के हिसाब से आयरलैंड को पांच रन से जीत नसीब हुई. जबकि इंग्लैंड की टीम को एक बड़ा झटका लगा. आयरलैंड ने जीत के साथ ही अपना खाता भी खोल लिया है और अब वह दो अंकों के साथ अंक तालिका में आगे बढ़ गई है और इंग्लैंड को मुश्किलों में डाल दिया. 

आयरलैंड की जीत से सिर्फ इंग्लैंड ही नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया को भी भारी नुकसान उठाना पड़ा था. गत विजेता और मेजबान ऑस्ट्रेलिया अब अंक तालिका में एक स्थान लुढ़ककर पांचवें पायदान पर पहुंच गई.

मेलबर्न में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच ये मैच होगा. इसी मैदान पर दो मुकाबले खेले जाएंगे. दोनों मुकाबलों में पिच बल्लेबाजों के लिए चुनौतीपूर्ण रहने वाली है. पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को चाहिए कि 170 से अधिक का स्कोर बनाया जाए. गेंदबाजों को यहां मदद मिलेगी, शुरुआत में तेज गति से रन बनाना ओपनर्स के लिए मुश्किल होने वाला है. मेलबर्न में बारिश की आशंका बनी रहेगी. वहीं तेज हवाएं चलने की वजह से तेज गेंदबाजों को शुरुआत में खूब स्विंग मिलेगी.  

ये भी पढ़ें- ENG vs AUS: ऑस्ट्रेलिया का एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, ICC का ये नियम बन सकता है टीम के लिए 'वरदान'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़