T20 विश्वकप से बाहर होने पर बेयरस्टो ने तोड़ी चुप्पी, बताया कितनी गंभीर है उनकी चोट

Jonny Bairstow on his Injury: इस दौरे पर भले ही इंग्लैंड की टीम ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है लेकिन इसके बावजूद उसे बहुत बड़ा झटका भी मिला है. सीरीज के पहले ही मैच के दौरान टीम के विस्फोटक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो चोटिल होकर बाहर हो गये थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2022, 12:48 PM IST
  • बेयरस्टो ने इंस्टाग्राम पर किया खुलासा
  • जानें कैसे चोटिल हुए जॉनी बेयरस्टो
T20 विश्वकप से बाहर होने पर बेयरस्टो ने तोड़ी चुप्पी, बताया कितनी गंभीर है उनकी चोट

Jonny Bairstow on his Injury: पाकिस्तान के खिलाफ 17 साल बाद दौरे पर पहुंची इंग्लैंड की टीम ने 7 मैचों की टी20 सीरीज में ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए 4-3 से सीरीज को जीत लिया है और अब ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले जाने वाले टी20 विश्वकप के लिये रवाना होगी. इस दौरे पर भले ही इंग्लैंड की टीम ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है लेकिन इसके बावजूद उसे बहुत बड़ा झटका भी मिला है. सीरीज के पहले ही मैच के दौरान टीम के विस्फोटक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो चोटिल होकर बाहर हो गये थे.

बेयरस्टो ने इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

हालांकि उनकी चोट कितनी गंभीर है इस बात का किसी को अंदाजा तब तक नहीं हुआ जब तक कि वो टी20 विश्वकप से बाहर नहीं हो गये. बेयरस्टो ने सोमवार को अपनी सर्जरी के बाद इंस्टाग्राम का सहारा लेकर चोट की गंभीरता पर चुप्पी तोड़ी है.

उन्होंने लिखा,' मेरी टांग में तीन जगह फ्रैक्चर हो गया था और मेरा टखना भी खिसक गया था जिसके लिए ऑपरेशन की जरूरत पड़ी.पहला लक्ष्य दोनों पांव पर खड़ा होना और यह सुनिश्चित करना है कि सब कुछ ठीक है.'

जानें कैसे चोटिल हुए जॉनी बेयरस्टो

गौरतलब है कि इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो एक महीने पहले गोल्फ खेलते समय चोटिल हो गये थे जिसमें उनकी बांयी टांग टूट गई थी और उनका टखना भी खिसक गया था. हालांकि इसके बावजूद उन्हें इंग्लैंड की विश्वकप टीम में शामिल किया गया था. 

आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के वो संतुलन बनाए रखने के प्रयास में गिर गए थे जिसके कारण उन्हें चोटें आई. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि जॉनी बेयरस्टो को ठीक होने में कम से कम 3-4 महीने का लगने वाला है जो कि उनकी टीम के लिये काफी बड़ा नुकसान साबित हो सकता है.

इसे भी पढ़ें- IND vs SA 2022, 3rd T20I: क्यों होल्कर के मैदान पर भारत को हराना है नामुमकिन, रिकॉर्ड देख कर रह जाएंगे हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़