DC vs KKR Dream11: दिल्ली-कोलकाता के मैच में छाएंगे ये खिलाड़ी, Fantasy App पर दांव लगा जीत सकते हैं करोड़ों के इनाम

DC vs KKR Dream11: आईपीएल के 16वें सीजन में अब तक अपनी पहली जीत की तलाश कर रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम एक बार फिर से अपने घरेलू मैदान पर वापसी कर चुकी है जहां पर उसका सामना कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से होगा. दिल्ली की तरह केकेआर की टीम भी अपने नियमित कप्तान के बिना खेलने उतरी है लेकिन इसके बावजूद उसने बेहतर प्रदर्शन किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 20, 2023, 07:00 AM IST
  • हारी तो खत्म हो जाएगा दिल्ली का आईपीएल सफर
  • दिल्ली बनाम कोलकाता के मैच की पिच रिपोर्ट
DC vs KKR Dream11: दिल्ली-कोलकाता के मैच में छाएंगे ये खिलाड़ी, Fantasy App पर दांव लगा जीत सकते हैं करोड़ों के इनाम

DC vs KKR Dream11: आईपीएल के 16वें सीजन में अब तक अपनी पहली जीत की तलाश कर रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम एक बार फिर से अपने घरेलू मैदान पर वापसी कर चुकी है जहां पर उसका सामना कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से होगा. दिल्ली की तरह केकेआर की टीम भी अपने नियमित कप्तान के बिना खेलने उतरी है लेकिन इसके बावजूद उसने बेहतर प्रदर्शन किया है.

हारी तो खत्म हो जाएगा दिल्ली का आईपीएल सफर

जहां दिल्ली की टीम पहली जीत की तलाश कर रही है तो वहीं पर कोलकाता की टीम पिछले मैच में हैदराबाद से मिली हार को भुलाकर वापस जीत की राह पर लौटना चाहेगी. फिरोजशाह कोटला के मैदान पर खेले जाने वाले इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर के खिलाड़ी अपनी टीम को जीत दिलाने की कोशिश करते नजर आएंगे. इससे पहले आइये एक नजर उन 11 खिलाड़ियों पर डालें जो इस मैच में आपको इनाम दिला कर करोड़पति बना सकते हैं.

दिल्ली बनाम कोलकाता के मैच की पिच रिपोर्ट

यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पर खेला जाएगा जहां की पिच दोनों पारियों में बल्लेबाजों के मुफीद होती है, इसके साथ ही यहां की शॉर्ट बाउंड्री तेजी से रन बनाने में मदद करती है. हालांकि पिच का धीमापन स्पिनर्स को फायदा देता है और यहां पर 170 रन का लक्ष्य भी चुनौती भरा साबित हो सकता है.

मैच से जुड़ी सारी जानकारी

मैच: आईपीएल 2023, दिल्ली कैपिटल बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स, मैच 28

दिनांक और समय: 20 अप्रैल, शाम 7:30 बजे

स्थान: दिल्ली

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

दिल्ली बनाम कोलकाता की टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान- वेंकटेश अय्यर

उपकप्तान- अक्षर पटेल

विकेटकीपर- रहमनुल्लाह गुरबाज

बल्लेबाज- डेविड वार्नर, नितीश राणा, रिंकू सिंह

ऑलराउंडर- मिचेल मार्श, आंद्रे रसेल

गेंदबाज- कुलदीप यादव, सुनील नरेन, एनरिक नॉर्खिया

दिल्ली कैपिटल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग 11: डेविड वॉर्नर, सरफराज खान, मिचेल मार्श, यश धुल, मनीष पांडे, अभिषेक पोरेल, अक्षर पटेल, आमना हकीम खान, ललित यादव, एनरिक नॉर्खिया, कुलदीप यादव

इम्पैक्ट प्लेयर: मुस्तफिजुर रहमान

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग 11: रहमनुल्लाह गुरबाज,एन जगदीशन, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा, आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण चक्रवर्ती

इम्पैक्ट प्लेयर: सुयश शर्मा

इसे भी पढ़ें- PBKS vs RCB Dream11: मोहाली में किस्मत बदल देंगे ये 11 खिलाड़ी, Fantasy App पर लगाया दांव तो जीत सकते हैं मेगा इनाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़