CSK vs MI: चेन्नई को लगा बड़ा झटका! बाहर हुआ दिग्गज ऑलराउंडर

IPL 2023: अब से महज कुछ घंटों बाद चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल का 12वां मुकाबला खेला जाएगा. इसी बीच चेन्नई के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. आशंका जताई जा रही है कि टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स आज के मुकाबले से बाहर हो सकते हैं. हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई है.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Apr 8, 2023, 04:56 PM IST
  • सीएसके को लग सकता है बड़ा झटका
  • चार बार की चैंपियन है सीएसके
CSK vs MI: चेन्नई को लगा बड़ा झटका! बाहर हुआ दिग्गज ऑलराउंडर

नई दिल्लीः IPL 2023: अब से महज कुछ घंटों बाद चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल का 12वां मुकाबला खेला जाएगा. इसी बीच चेन्नई के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. आशंका जताई जा रही है कि टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स आज के मुकाबले से बाहर हो सकते हैं. हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई है. 

सीएसके को लग सकता है बड़ा झटका
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बेन स्टोक्स को प्रैक्टिस मैच के दौरान एड़ी में चोट लग गई है. इस वजह से वे आज के मैच से बाहर रह सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि सीएसके की मेडिकल टीम उनकी चोट पर लगातार काम कर रही है. ऐसे में उनके आज के मैच में खेलने और न खेलने पर फैसला मैच से पहले लिया जाएगा. अगर चोट की वजह से स्टोक्स इस मैच में नहीं खेल पाते हैं तो यह सीएसके के लिए बड़ा झटका होगा. 

चार बार की चैंपियन है सीएसके
बता दें कि मुंबई और चेन्नई आईपीएल में अभी तक की सबसे सफल टीम रही है. अब तक हुए आईपीएल के 15 सीजन में 9 बार खिताब जीतने का रिकॉर्ड इन्हीं टीमों के नाम है. मुंबई इंडियंस पांच बार आईपीएल का खिताब जीत कर टॉप पर काबिज है. वहीं चेन्नई आईपीएल में चार बार चैंपियन बन कर दूसरे नंबर पर काबिज है. 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन
चेन्नई सुपर किंग्स संभावित प्लेइंग इलेवन-
एमएस धोनी (कप्तान), रवींद्र जडेजा, डेवान कॉनवे, मोईन अली, ऋतुराज गायकवाड़, राजवर्धन हंगारगेकर, बेन स्टोक्स, शिवम दुबे, अंबाती रायडू, मिचेल सेंटनर/सिसांदा मागाला, दीपक चाहर.

मुंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, कैमरून ग्रीन, तिलक वर्मा, नेहल वाधेरा, टिम डेविड, ऋतिक शौकिन, अरशद खान, कुमार कार्तिकेय/पीयूष चावला, जोफ्रा आर्चर.

ये भी पढ़ेंः MI vs CSk: धोनी-रोहित की टक्कर में कौन बनेगा बाजीगर, जानें चेन्नई बनाम मुंबई इंडियंस हेड टू हेड रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़