IPL से पहले धोनी के इस साथी खिलाड़ी ने रचाई शादी, अपनी स्कूल क्रश को बनाया हमसफर

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तुषार ने अपनी शादी का ऐलान किया है. उन्होंने अपनी जीवनसाथी नाभा के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. तुषार के शादी में करीबी रिश्तेदारों के साथ-साथ कुछ दोस्तों को भी इनवाइट किया गया था.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2023, 05:01 PM IST
  • जानिए कौन हैं उनकी हमसफर
  • धोनी के साथी हैं तुषार
IPL से पहले धोनी के इस साथी खिलाड़ी ने रचाई शादी, अपनी स्कूल क्रश को बनाया हमसफर

नई दिल्लीः आईपीएल नीलामी के बाद सभी टीमों का फोकस अब अगले साल होने वाले आईपीएल मुकाबलों पर है. इसी बीच डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स के एक खिलाड़ी ने शादी रचाई है. दरअसल, सीएसके के खिलाड़ी तुषार देशपांडे शादी के बंधन में बंध गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तुषार ने नाभा गदमवार को लाइफ पार्टनर बनाया है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तुषार ने अपनी शादी का ऐलान किया है. उन्होंने अपनी जीवनसाथी नाभा के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. तुषार के शादी में करीबी रिश्तेदारों के साथ-साथ कुछ दोस्तों को भी इनवाइट किया गया था.

स्कूल क्रश हैं उनकी पत्नी
तुषार ने  इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तुषार और नाभा स्कूल के टाइम से ही एक-दूसरे को जानते हैं. इसके बाद वे कॉलेज में भी साथ पढ़े. अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. इन दोनों ने 21 दिसंबर को शादी की है. अगर नाभा की बात करें तो उनका इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है. बताते हैं कि तुषार उन्हें स्कूल के दिनों से पसंद करते हैं. लेकिन अब वो शादी के बंधन में बंध गए हैं.

धोनी ने बदली तुषार की किस्मत
आईपीएल में तुषार पांडे  चेन्नई सुपर किंग्स के अहम गेंदबाज हैं. वे टीम के लिए कई मौकों पर शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. तुषार का घरेलू मैचों में भी अच्छा रिकॉर्ड रहा है. अगर तुषार के आईपीएल करियर पर नजर डालें तो उन्होंने अभी तक 23 मैच खेले हैं. इस दौरान 25 विकेट झटके हैं. तुषार का एक आईपीएल मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 45 रन देकर 3 विकेट लेना रहा है. तुषार 30 फर्स्ट क्लास मैचों में 81 विकेट ले चुके हैं. उन्होंने लिस्ट ए के 40 मैचों में 51 विकेट झटके हैं. इसके साथ ही अब तक खेले 67 टी20 मैचों में 99 विकेट ले चुके हैं.

दीपक चाहर के चोटिल होने के बाद धोनी उन्हें अपने तुरुप के इक्के के रूप में इस्तेमाल करते रहे हैं. तुषार ने भी कई बार टीम को मुश्किल से निकाला है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़