चुनाव जीतते ही बदला शाकिब अल हसन का तेवर, सेल्फी ले रहे फैंस को जड़ा थप्पड़, वीडियो हो रहा वायरल

बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. वजह है भरी सभा में सेल्फी लेने आए एक फैंस को थप्पड़ मारना. अब फैंस को थप्पड़ मारने का शाकिब अल हसन का वीडियो सोशल मीडिया पर आग के तरह फैल रहा है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jan 8, 2024, 10:51 AM IST
  • मतदान केंद्र पर निगरानी के लिए पहुंचे शाकिब
  • मगुरा-1 से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं शाकिब
चुनाव जीतते ही बदला शाकिब अल हसन का तेवर, सेल्फी ले रहे फैंस को जड़ा थप्पड़, वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्लीः बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. वजह है भरी सभा में सेल्फी लेने आए एक फैंस को थप्पड़ मारना. अब फैंस को थप्पड़ मारने का शाकिब अल हसन का वीडियो सोशल मीडिया पर आग के तरह फैल रहा है. लोग तरह-तरह की बातें कॉमेंट सेक्शन में लिख रहे हैं. 

मतदान केंद्र पर निगरानी के लिए पहुंचे शाकिब
दरअसल, यह घटना तब की है जब शाकिब अल हसन व्यक्तिगत रूप से निगरानी के लिए मतदान केंद्र पर गए थे. इस दौरान शाकिब को देखते ही उनके फैंस उतावले हो गए और उनके साथ सेल्फी लेने और बातचीत करने के लिए लोगों ने उन्हें घेर लिया. इसी दौरान भीड़ से एक ने पीछे से शाकिब की हाथ पकड़ने की कोशिश की, बस शाकिब को यही बात पसंद नहीं आई और वे अपना आपा खो बैठे और पीछे मुड़कर उसके चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिया. 

मगुरा-1 से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं शाकिब
शाकिब अल हसन के इस कारनामे को किसी फैंस ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. बता दें कि शाकिब अल हसन बांग्लादेश में अवामी लीग के टिकट पर मगुरा-1 से लोकसभा चुनाव लड़ रहे थे. वह इस सीट से भारी वोटों के अंतर से जीत हासिल करने में कामयाब भी रहे हैं. 

वर्ल्ड कप 2023 में शाकिब थे कप्तान
बात अगर शाकिब हसन की करें, तो वे बांग्लादेश के एक बहुत ही शानदार ऑलराउंडर हैं. उन्हें आखिरी बार हाल ही में हुए वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान मैदान पर देखा गया है. वर्ल्ड कप में शाकिब के हाथों में टीम की कमान भी सौंपी गई थी, लेकिन उनकी कप्तानी में बांग्लादेश का प्रदर्शन बहुत खराब रहा था. टीम टूर्नामेंट में अपने 9 में से 7 मुकाबलों में हार गई थी और प्वाइंट टेबल में 8 वें पायदान पर रही थी. 

ये भी पढ़ेंः टी20 वर्ल्ड कप से होगी केएल राहुल, ईशान की छुट्टी? अफगानिस्तान टीम के ऐलान के बाद अटकलें तेज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़