पुलकित सम्राट स्टारर 'फुकरे 3' ने 100 करोड़ के क्लब में मारी एंट्री, बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धूम

Fukrey 3: 'फुकरे 3' फिल्म जब से रिलीज हुई है, बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. मेकर्स फिल्म को मिले प्यार से बेहद खुश हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 10, 2023, 03:55 PM IST
  • 'फुकरे 3' ने मचाई धूम
  • फिल्म ने 100 करोड़ कमाए
पुलकित सम्राट स्टारर 'फुकरे 3' ने 100 करोड़ के क्लब में मारी एंट्री, बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धूम

नई दिल्ली: Fukrey 3: एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'फुकरे 3' अपनी रिलीज के साथ बड़े पर्दे पर ढेर सारी मस्ती, हंगामा और हंसी के गुब्बारें के साथ एंट्री मारी. फुकरा गैंग और भोली पंजाबन के दोगुने पागलपन के साथ वापस आने वाली यह फिल्म लोगों के दिलों पर राज कर रही है. सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर से फिल्म को भरपूर प्यार मिल रहा है.

जहां फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है, वहीं इसने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ के आंकड़े के साथ एक बड़ा माइलस्टोन अपने नाम कर लिया है. 'फुकरे 3' ने 100 करोड़ के क्लब में धमाकेदार एंट्री मारी है. 

यह वास्तव में फुकरा लड़कों के साथ-साथ भोली पंजाबन का भी जादू है जो दुनिया भर में लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है.  जहां फिल्म सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है, वहीं अब इसने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ के साथ अपने सफर में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. इससे वाकई पता चलता है कि फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और आगे भी ऐसा ही मिलता रहेगा.

एक्सेल एंटरटेनमेंट, जिसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा सह-स्थापित किया गया था, उन्होंने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है और कई सारी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है.

इसे भी पढ़ें- Happy Birthday Rekha: टैलेंट से भरी रेखा का जब पिता...प्यार और परिवार ने छोड़ा साथ, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे बदली किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़