जन्मदिन पर दुबई नहीं ले गया पति, नाक तोड़कर पत्नी ने उतारा मौत के घाट

जन्मदिन पर अपनी पत्नी को दुबई ले जेने से मना करना एक पति को भारी पड़ गया. दुबई ले जेने से इंकार करने पर नारज पत्नी ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. 

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Nov 25, 2023, 06:09 PM IST
जन्मदिन पर दुबई नहीं ले गया पति, नाक तोड़कर पत्नी ने उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली: महाराष्‍ट्र के पुणे से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां पत्नी ने अपने पति की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि पति ने उनको जन्मदिन पर दुबई ले जाने से इंकार कर दिया. पुणे में 36 वर्षीय व्यक्ति की उसकी पत्नी द्वारा हत्या करने से सनसनी फ़ैल गई. यह घटना शुक्रवार को पुणे के वनावडी इलाके में एक पॉश आवासीय सोसायटी में स्थित अपार्टमेंट में हुई.

यह है पूरा मामला... 
निर्माण उद्योग के व्यवसायी निखिल खन्ना का विवाह छह साल पहले रेणुका (38) के साथ हुआ था. इसके बाद दोनों पुणे के वनावडी इलाके में एक पॉश सोसायटी में रह रहे थे. निखिल खन्ना का 24 नवंबर को जन्मदिन था. निखिल के जन्मदिन पर रेणुका ने उसे दुबई चलकर जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए कहा, लेकिन निखिल ने दुबई ले जाने से मना कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक निखिल ने रेणुका को उसके जन्मदिन और शादी की सालगिरह पर तोहफा भी नही दिया था. इसके बाद जन्मदिन पर दुबई न ले जाने से रेणुका और भी ज्यादा आगबबूला हो गई.  

ऐसे उतारा मौत के घाट 
वनावडी पुलिस स्टेशन में तैनात वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि जन्मदिन पर दुबई न लेने जाने की बात से नाराज रेणुका ने निखिल से लड़ना-झगड़ना शुरू कर दिया. लड़ाई के दौरान, रेणुका ने निखिल के चेहरे पर मुक्का मार दिया. चेहरे पर मुक्का मारने से निखिल की नाक और दांत टूट गए और मुंह और नाक खून से खून निकलने लगा. इसके बाद निखिल बेहोश हो गया. इसकी वजह से निखिल की मौत हो गई. हालांकि, मौत का असली कारण पोस्‍टमार्टम की रिपोर्ट में ही सामने आएगा. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी रेणुका के खिलाफ IPC की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. 

ट्रेंडिंग न्यूज़