वरुण गांधी बोले- हमारा चप्पल उठाने की जिनकी औकात नहीं थी वो आज काफिले में चलते हैं

पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद वरुण गांधी ने राजनीति में भ्रष्टाचार का जिक्र करते हुए सोमवार को कहा कि "जो हमारे चप्पल उठाने की औकात नहीं रखते थे, वे आज पांच-पांच गाड़ियों के काफिले में चल रहे हैं.

Written by - Akash Singh | Last Updated : Apr 17, 2023, 08:53 PM IST
  • जानिए क्या बोले वरुण गांधी
  • भ्रष्टाचार के मुद्दे पर दिया बयान
वरुण गांधी बोले- हमारा चप्पल उठाने की जिनकी औकात नहीं थी वो आज काफिले में चलते हैं

पीलीभीतः पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद वरुण गांधी ने राजनीति में भ्रष्टाचार का जिक्र करते हुए सोमवार को कहा कि "जो हमारे चप्पल उठाने की औकात नहीं रखते थे, वे आज पांच-पांच गाड़ियों के काफिले में चल रहे हैं." वरुण ने अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र पीलीभीत के ललौरीखेड़ा ब्लॉक क्षेत्र में हुए जनसंवाद कार्यक्रम में राजनीति में भ्रष्टाचार की तरफ इशारा करते हुए किसी का नाम लिए बगैर कहा, "जो हमारे चप्पल उठाने की औकात नहीं रखते थे, वह आज पांच-पांच गाड़ियों के काफिले में चल रहे हैं, है कि नहीं .

जानिए क्या बोले वरुण गांधी
उन्होंने कहा, ‘‘जो लोग चुनाव के पहले और उसके बाद कालोनियां बनाते थे, वे अब पांच-पांच गाड़ियों के काफिले में चल रहे हैं." वरुण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके तरह-तरह के अर्थ निकले जा रहे हैं. भाजपा सांसद ने भ्रष्टाचार को लेकर अपनी ही पार्टी की सरकार पर निशाना साधा. 

भ्रष्टाचार पर साधा निशाना
उन्होंने कहा, "आज आप जब थाने जाते हैं तो रिश्वत देनी पड़ती है. पेंशन, कमरा, आवास लेने के लिए पैसे देने पड़ रहे हैं. यह जो पाप है, ये जो भ्रष्टाचार का समय चल रहा है, आपको क्या लगता है कि यह आपकी गलतियों की वजह से नहीं हो रहा है.’’ 

ये भी पढ़ेंः वंदे भारत एक्सप्रेस की रफ्तार को लेकर सरकार ने किया खुलासा, जानकर रह जाएंगे हैरान

उन्होंने कहा, "जब भी चुनाव आता है तो लोग जाति-धर्म के आधार पर वोट देते हैं. लोग यह नहीं सोचते कि किसी अच्छे इंसान को जिताएं. लोग यह नहीं सोचते कि कट्टर ईमानदार को जिताएं. लोग यह सोचते हैं कि यह प्रत्याशी सहधर्मी है इसलिए इसके साथ चलो.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़