UP: शादी समारोह में पहुंचे कैबिनेट मंत्री संजय निषाद पर हमला, सपा समर्थकों पर लगाया आरोप

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद अपने समर्थकों के साथ देर रात शादी समारोह में शामिल होने के लिए यूपी के संत कबीर नगर गए थे. यहां कुछ अज्ञात लोगों ने संजय निषाद के साथ उनके समर्थकों पर हमला कर दिया. हमले में संजय निषाद के चोटिल होने की खबर है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 22, 2024, 10:58 AM IST
  • एसपी सत्यजीत गुप्ता ने कार्रवाई का दिया आश्वासन
  • संजय निषाद पर 20 से 25 लोगों ने किया हमला
UP: शादी समारोह में पहुंचे कैबिनेट मंत्री संजय निषाद पर हमला, सपा समर्थकों पर लगाया आरोप

नई दिल्लीः निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद अपने समर्थकों के साथ देर रात शादी समारोह में शामिल होने के लिए यूपी के संत कबीर नगर गए थे. यहां कुछ अज्ञात लोगों ने संजय निषाद के साथ उनके समर्थकों पर हमला कर दिया. हमले में संजय निषाद के चोटिल होने की खबर है. कैबिनेट मंत्री पर हुए हमले से नाराज सांसद इंजी. प्रवीण ने हमलावरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात की है. 

एसपी सत्यजीत गुप्ता ने कार्रवाई का दिया आश्वासन
वहीं, एसपी सत्यजीत गुप्ता ने भी मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है. कैबिनेट मंत्री पर हुए इस हमले की जानकारी उन्हीं के सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट के जरिए दी गई है. पोस्ट में लिखा गया है कि संतकबीर नगर मोहम्मदपुर कठार के यादवों ने मत्स्य मंत्री और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद पर हमला किया है. 

संजय निषाद पर 20 से 25 लोगों ने किया हमला 
मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि संजय निषाद पर 20-25 लोगों ने हमला किया था. हमले में पार्टी प्रमुख के नाक पर चोट लगने से ब्लीडिंग होने लगी. इसे देखते हुए उन्हें तुरंत प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी दवाई पट्टी कराई गई. इसके बाद से संजय निषाद अपने समर्थकों के साथ अस्पताल और पुलिस चौकी के बाहर धरने पर बैठ गए. 

'अपनी आसन्न हार से बौखला गई है सपा'
निषाद पार्टी के समर्थकों ने इस हमले का आरोप सपा कार्यकर्ताओं पर लगाया है. वहीं, मामले पर डॉक्टर निषाद ने कहा कि लोकसभा चुनाव में अपनी आसन्न हार को देख सपा के लोग बौखला गए हैं. इसी के चलते उन पर हमला किया गया. उन्होंने कहा कि वे हमले से घबराने वाले नहीं हैं. समाजवादी पार्टी को राजनीतिक दृष्टि से जवाब देते रहेंगे. पुलिस हमले की जांच कर रही है. अभी तक मामले में किसी को पकड़ा नहीं जा सका है. 

ये भी पढ़ेंः कर्नाटक के नेहा हत्याकांड में CBI जांच की मांग, परिवार से मिलने पहुंचे जेपी नड्डा, कल BJP का राज्यव्यापी प्रदर्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़