यूपी : ईरिक्शा पर जा रही थी महिला टीचर, जिम ट्रेनर जबरन उठा ले गया

महिला शिक्षिका की मां ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. आरोपियों का पता लगाने के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2022, 10:50 AM IST
  • जिम ट्रेनर ने महिला शिक्षिका का किया अपहरण
  • जिम ट्रेनर की पहचान प्रशांत सिंह के रूप में हुई है
यूपी : ईरिक्शा पर जा रही थी महिला टीचर, जिम ट्रेनर जबरन उठा ले गया

गोंडा: गोंडा जिले के नवाबगंज इलाके में एक युवक ने महिला टीचर का अपहरण कर लिया. वह भी सरेराह. एक एसयूवी में आए जिम ट्रेनर ने 22 वर्षीय महिला शिक्षिका को दिनदहाड़े उठा लिया. पुलिस ने कहा कि संदिग्ध के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपी जिम ट्रेनर की पहचान प्रशांत सिंह के रूप में हुई है.

क्या कहना है पुलिस का
नवाबगंज के थाना प्रभारी तेज प्रताप सिंह ने कहा कि स्थानीय लोगों ने उन्हें बताया कि रविवार शाम को ई-रिक्शा पर जा महिला शिक्षक को एसयूवी सवार ने जबरन उसे अपनी कार में बिठाया और मौके से फरार हो गया.

क्या है पूरा मामला
शिक्षिका के दो अन्य दोस्तों ने आरोपी को रोकने की कोशिश भी की, लेकिन वह भागने में कामयाब रहा. सिंह ने कहा, "कुछ स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया, लेकिन उनके द्वारा बताया गया एसयूवी का पंजीकरण नंबर गलत पाया गया. हालांकि, वाहन के रंग और बनावट के आधार पर, पुलिस दल अपनी जांच कर रही है." महिला शिक्षिका की मां ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. सिंह ने कहा, "हमने आरोपियों का पता लगाने के लिए तीन टीमें बनाई हैं."

इसे भी पढ़ें-  Robo Judge: भारत में रोबोट बनेंगे जज और करेंगे न्याय? राजस्थान में पहली एआई अदालत का शुभारंभ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़