Ujjain Rape Case: अर्धनग्न हालत, खून से लथपथ... बच्ची की मदद करने वाले आचार्य ने बताई आंखों देखी कहानी

Ujjain Rape Case: मध्य प्रदेश के उज्जैन में 12 साल की बच्ची से दरिंदगी के मामले ने मानवता को शर्मसार किया है. झकझोर कर रख देने वाले इस केस में पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले में तीन अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2023, 12:02 PM IST
  • मदद करने वाले ने बताई पूरी कहानी
  • पुलिस बच्ची को लेकर अस्पताल गई
Ujjain Rape Case: अर्धनग्न हालत, खून से लथपथ... बच्ची की मदद करने वाले आचार्य ने बताई आंखों देखी कहानी

नई दिल्लीः Ujjain Rape Case: मध्य प्रदेश के उज्जैन में 12 साल की बच्ची से दरिंदगी के मामले ने मानवता को शर्मसार किया है. झकझोर कर रख देने वाले इस केस में पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले में तीन अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

मामले में दो तस्वीरें आई हैं सामने
वहीं बच्ची से दुष्कर्म के बाद और दुष्कर्म के पहले की दो तस्वीरें सामने आई हैं. बताया जा रहा है एक तस्वीर रविवार और सोमवार की दरम्यानी रात 3 बजे की है जिसमें बच्ची स्कूल की ड्रेस में बीच सड़क पर रात के अंधेरे में पैदल चलती नजर आ रही है. वहीं दूसरी तस्वीर सोमवार सुबह की है. इसमें वह बड़नगर मार्ग पर पैदल चल रही है.

मदद करने वाले ने बताई कहानी
सोमवार सुबह जिस व्यक्ति की सूचना पर पुलिस को मासूम बच्ची मिली, उनका नाम आचार्य राहुल शर्मा है. उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह करीब 9.30 बजे बच्ची बड़नगर मार्ग की तरफ से दांडी आश्रम की ओर आती हुई दिखाई दी. वह अर्धनग्न हालत में थी और उसे ब्लीडिंग हो रही थी.

पुलिस बच्ची को लेकर अस्पताल गई 
उन्होंने कहा, मैंने उसे ओढ़ने के लिए कपड़ा दिया और उससे उसका नाम पता पूछा, लेकिन उसकी भाषा समझ में नहीं आ रही थी. हालांकि उसको विश्वास दिलाया कि उसकी मदद करूंगा. इसके बाद डायल 100 पर कॉल करने का प्रयास किया. दो से तीन बार में भी जब नहीं लगा तो मैंने अपने लोगों से थाना महाकाल पुलिस से संपर्क किया. करीब 25 मिनट बाद पुलिस मौके पर आई और बच्ची को अस्पताल लेकर गई. बच्ची फिलहाल सुरक्षित है और इंदौर में उसका इलाज चल रहा है.

उन्होंने बताया कि बच्ची की भाषा समझ नहीं आ रही थी. उससे उसका मोबाइल नंबर, माता-पिता के बारे में पूछा लेकिन वह कुछ नहीं बता पाई. चूंकि वह 15-20 मिनट मेरे पास थी इसलिए उसे मेरा विश्वास हुआ. वह अन्य वाहन चालकों और राहगीरों से डर रही थी.

पुलिस ने संदिग्ध ऑटो चालक के ऊपर संदेह जताया है. उसने शांति नगर से हाटकेश्वर कॉलोनी की ओर सुबह 5:30 बजे सवारी लेते जाते वक्त बच्ची को ऑटो में बैठाया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी ऑटो ड्राइवर को पुलिस ने अरेस्ट किया है और उसके ऑटो की फॉरेंसिक जांच कराई जा रही है. उसके ऑटो से खून के धब्बे मिलने की बात भी सामने आ रही है.

यह भी पढ़िएः कांग्रेस विधायक सुखपाल खैरा सुबह-सुबह अरेस्ट, जानें किस मामले में हुई गिरफ्तारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़