Mamata Banerjee Injury Updates: हादसे का शिकार हुईं ममता बनर्जी, खून से लहूलुहान हुआ सिर

Mamata Banerjee Injury Updates: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. इस बात की जानकारी खुद TMC की ओर से दी गई है. TMC ने सोशल मीडिया एक्स पर ममता बनर्जी की एक तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि ममता बनर्जी अस्पताल में बेड पर हैं और उनके सिर से खुन निकल रहा है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 14, 2024, 08:55 PM IST
  • SSKM अस्पताल में भर्ती हैं ममता बनर्जी
  • जनवरी में भी हुई सड़क हादसे का शिकार
Mamata Banerjee Injury Updates: हादसे का शिकार हुईं ममता बनर्जी, खून से लहूलुहान हुआ सिर

नई दिल्लीः Mamata Banerjee Injury Updates: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. इस बात की जानकारी खुद TMC की ओर से दी गई है. TMC ने सोशल मीडिया एक्स पर ममता बनर्जी की एक तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि ममता बनर्जी अस्पताल में बेड पर हैं और उनके सिर से खुन निकल रहा है. 

SSKM अस्पताल में भर्ती हैं ममता बनर्जी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो ममता बनर्जी को कोलकाता के SSKM अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि ममता बनर्जी को यह चोट ट्रेड मिल पर गिरने से लगी है. चोट के बाद ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया है. 

जनवरी में भी हुई सड़क हादसे का शिकार
टीएमसी ने इस मामले की जानकारी देते हुए एक्स पर लिखा कि उन्‍हें गंभीर चोटें आई हैं और सब लोग उनके ल‍िए प्रार्थना करें. बता दें कि इससे पहले भी जनवरी में ममता बनर्जी सड़क हादसे का शिकार हुई थीं. उस दौरान वे बर्धमान से एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद कोलकाता वापस लौट रही थीं. इसी दौरान धुंध की वजह से अचानक कार का ब्रेक लगाने की वजह से ममता बनर्जी को हल्की चोट आई थी. 

2021 में ममता बनर्जी के पैर में लगी थी चोट 
गौरतलब है कि ममता बनर्जी को कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद हेलीकॉप्टर से वापस लौटना था. लेकिन मौसम खराब होने की वजह से उन्हें सड़क मार्ग चुनना पड़ा था. इससे पहले साल 2021 में भी उनके पैर में गंभीर चोट आई थी. उस दौरान पश्चिम बंगाल में विधानसभा का चुनाव था. टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी नंदीग्राम में अपने चुनावी अभियान के दौरान हादसे का शिकार हो गई थीं और उनके पैरों में गंभीर चोट लगी थी. 

ये भी पढ़ेंः वन नेशन-वन इलेक्शन की रिपोर्ट में क्या-क्या? आसान भाषा में 5 बड़ी सिफारिशें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़