सोनिया गांधी से मिलीं बांग्लादेशी PM शेख हसीना, साथ में दिखे राहुल-प्रियंका

मुलाकात के दौरान सोनिया गांधी ने गर्मजोशी से शेख हसीना को गले लगाया. इस मुलाकात के दौरान राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी मौजूद रहे.

Last Updated : Jun 10, 2024, 06:42 PM IST
  • राहुल प्रियंका भी रहे मौजूद.
  • सोनिया से मिलीं शेख हसीना.
सोनिया गांधी से मिलीं बांग्लादेशी PM शेख हसीना, साथ में दिखे राहुल-प्रियंका

नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शरीक होने आईं बांग्लादेशी प्रधानमंत्री शेख हसीना ने सोनिया गांधी से मुलाकात की है. दोनों नेताओं के बीच मुलाकात नई दिल्ली में हुई. मुलाकात में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहीं. कांग्रेस द्वारा जारी किए गए बयान के मुताबिक पार्टी संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दिल्ली में सोमवार दोपहर बांग्लादेश के प्रधानमंत्री शेख हसीना से मुलाकात की है. कांग्रेस ने मुलाकात की तस्वीरें भी साझा की.

सोनिया ने गर्मजोशी से गले लगाया
बता दें कि मुलाकात के दौरान सोनिया गांधी ने गर्मजोशी से शेख हसीना को गले लगाया. बता दें कि शेख हसीना भारत की नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने दिल्ली आई थीं. वह रविवार शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी कैबिनेट के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुईं. शपथ ग्रहण समारोह में सात देशों के नेता, अक्षय कुमार, शाहरुख, रजनीकांत जैसे फिल्म स्टार तो दूसरी और श्रमिक व सफाई कर्मचारी भी अतिथि थे.

मुख्य अतिथि के रूप में कई विदेश मेहमान
शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर कई विदेशी मेहमान राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में मौजूद थे. इनमें नेपाल, बांग्लादेश और भूटान के प्रधानमंत्री और मालदीव के राष्ट्रपति शामिल थे. सेशेल्स के उप-राष्ट्रपति, अहमद अफीफ और मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविंद कुमार जगन्नाथ भी यहां पहुंचे. नेपाली प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल रविवार को नरेंद्र मोदी और उनकी कैबिनेट के शपथ ग्रहण समारोह के साक्षी बने.

ये भी पढ़ें- 57000000000... नहीं पढ़ पाए ना! ये है देश के सबसे अमीर मंत्री की संपत्ति, जानें कौन हैं पेम्मासानी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़