जेल में मसाज कराते नजर आए दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन, जानें आप ने क्या कहा

Satyendar Jain Massage Video: दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन का जेल का एक वीडियो बाहर आया है. इस चौंकाने वाले वीडियो में वह मसाज कराते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो एक सीसीटीवी फुटेज है. काफी समय से जेल में रहने के बावजूद सत्येंद्र जैन अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री बने हुए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 12:11 PM IST
  • वीडियो सामने आने के बाद भाजपा ने आप सरकार पर निशाना साधा है
  • ये वीडियो 13 सितंबर, 2022 का बताया जा रहा है, वीडियो 6 मिनट का है
जेल में मसाज कराते नजर आए दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन, जानें आप ने क्या कहा

नई दिल्ली: Satyendar Jain Massage Video: दिल्ली की आप सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आने के बाद हंगामा मच गया है. यह वीडियो जेल के सीसीटीवी की फुटेज है, जिसमें बिस्तर पर लेटे सत्येंद्र जैन मसाज कराते नजर आ रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद भाजपा ने आप सरकार पर निशाना साधा है.

वहीं तिहाड़ वीडियो पर मनीष सिसोदिया ने कहा, रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण चिकित्सकों ने सत्येंद्र जैन को फिजियोथैरेपी की सलाह दी थी. भाजपा उनकी बीमारी का मजाक बना रही है. भाजपा ओछे हथकंडे अपना रही है क्योंकि वह गुजरात विधानसभा और दिल्ली एमसीडी चुनाव हारने वाली है. अदालत ने ईडी को इस वीडियो को लीक न करने का निर्देश दिया था, यह अदालत के आदेशों का उल्लंघन है. 

ये वीडियो 13 सितंबर, 2022 का बताया जा रहा है. यह वीडियो 6 मिनट का है और तिहाड़ जेल के सेल-4 ब्लॉक A की सीसीटीवी फुटेज है.

क्या नजर आ रहा वीडियो में
वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक पुरुष सत्येंद्र जैन की फुट मसाज कर रहा है. बता दें कि ईडी ने कुछ समय पहले आरोप लगाया था कि तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है. इसके बाद दिल्ली के एलजी के आदेश पर एक जांच कमेटी गठित की गई. फिर जेल नम्बर 7 के सुपरिटेंडेंट अजीत समेत 58 लोगों का ट्रांफसर किया गया था. 

ईडी ने अपने हलफनामे में जैन को मसाज की सुविधा मिलने का आरोप लगाया था. ईडी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि जेल में बंद सत्येंद्र जैन को हेड मसाज, फुट मसाज और बैक मसाज मिलता है.

जैन ने फुटेज पर रोक की मांग की थी
ED ने तिहाड़ से सत्येंद्र जैन को मसाज दिए जाने वाली फुटेज ली थी. जो वीडियो अब वायरल हो गया है लेकिन सत्येंद्र जैन ने मसाज कराते फुटेज को रोकने की कोर्ट से अपील की थी.
 

ये भी पढ़ें: Shraddha Walker murder case: आफताब ने किया कई बार शारीरिक शोषण, सुन्न हो गए थे श्रद्धा के निचले अंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़