JDU के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बने संजय झा, राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में खुद नीतीश कुमार ने किया ऐलान

देश की राजधानी नई दिल्ली में चल रही जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी की ओर से बड़ा फैसला लिया गया है. पार्टी ने वरिष्ठ नेता संजय झा को राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनाने का ऐलान किया है. खास बात यह है कि इसका ऐलान खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 29, 2024, 03:13 PM IST
  • बैठक में पार्टी के कई दिग्गज नेता रहे मौजूद
  • नीतीश कुमार के नेतृत्व में JDU लड़ेगी चुनाव
JDU के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बने संजय झा, राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में खुद नीतीश कुमार ने किया ऐलान

नई दिल्लीः देश की राजधानी नई दिल्ली में चल रही जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी की ओर से बड़ा फैसला लिया गया है. पार्टी ने वरिष्ठ नेता संजय झा को राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनाने का ऐलान किया है. खास बात यह है कि इसका ऐलान खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया है. 

बैठक में पार्टी के कई दिग्गज नेता रहे मौजूद 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में जेडीयू की चल रही राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में यह फैसला लिया गया है. इस बैठक में पार्टी के कई वरिष्ठ नेता कई अहम मुद्दों पर चर्चा कर रहे हैं. इस बैठक में एक प्रस्ताव पास किया गया है. इस प्रस्ताव में कहा गया है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में राष्ट्रीय कार्यकारिणी अपनी पूरी आस्था जताएगी. 

नीतीश कुमार के नेतृत्व में JDU लड़ेगी चुनाव
साथ ही बैठक में यह भी फैसला किया गया है कि जेडीयू बिहार विधानसभा चुनाव 2025 नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ेगी. इसके अलावा इसी साल झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों को उतारने और मजबूती से चुनाव लड़ने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ेंः लद्दाख: अभ्यास के दौरान जलस्तर बढ़ने से नदी में फंसा टैंक, JCO समेत 5 जवान शहीद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़