Gogamedi Murder: गोल्डी बराड़ ने किया बड़ा खुलासा, बताई गोगामेड़ी की हत्या के पीछे की वजह!

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: लॉरेंस बिश्नोई गैंग को चलाने वाले कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने बताया कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी उसके कामों में अड़चन पैदा करता था. इसलिए उसकी हत्या की गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2024, 12:21 PM IST
  • गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने किया खुलासा
  • कहा- गोगामेड़ी खुद को डॉन समझता था
Gogamedi Murder: गोल्डी बराड़ ने किया बड़ा खुलासा, बताई गोगामेड़ी की हत्या के पीछे की वजह!

नई दिल्ली: Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने राजस्थान में हुए सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर खुलासा किया है. गोल्डी बराड़ ने बताया है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी उसके कामों में अड़चन पैदा करता था. उसे दो-तीन बार चेतावनी भी दी गई. फिर भी वह नहीं माना तो उसकी हत्या करवा दी. गोल्डी बराड़ ने एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है.

क्यों की गोगामेड़ी की हत्या?
लॉरेंस बिश्नोई गैंग को चलाने वाले गोल्डी बराड़ ने कहा है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी से हमारी पुरानी दुश्मनी नहीं थी. लेकिन गोगामेड़ी एक प्रॉपर्टी विवाद के बीच में पड़ गया. उसे मना किया था, कहा था कि दूर रहे, लेकिन वह नहीं माना. बराड़ ने आगे कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जाति और धर्म की राजनीति करता था. प्रॉपर्टी के विवाद में वह जबरन पंचायती करा था. गोगामेड़ी नहीं माना तो उसे शूट कराना पड़ा.

आनंदपाल गैंग का इसमें हाथ नहीं
कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने यह भी बताया कि गोगामेड़ी की हत्या करने में मृत गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की गैंग का कोई हाथ नहीं है. गोल्डी बराड़ ने कहा कि गोगामेड़ी को लॉरेंस गैंग ने ही ठिकाने लगाया है. वह तलवार लहराते हुए भड़काऊ वीडियो बनाता था, अपने आप को डॉन समझने लगा था. उसे पता होना चाहिए कि अब ऑटोमेटिक वेपन्स का जमाना है.

कैसे हुई थी गोगामेड़ी की हत्या
गौरतलब है कि बीते साल 5 दिसंबर को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को दो शूटर्स ने घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड से राजस्थान के राजपूत संगठनों में काफी आक्रोश था. उन्होंने धरना प्रदर्शन भी किया. हत्या को अंजाम देने वाले दोनों शूटर्स रोहित और नितिन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: ठंड की छुट्टियों पर बिहार में बढ़ा 'तापमान', केके पाठक और चंद्रशेखर आए आमने-सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़