राहुल अब आगरा-मथुरा में ये न कह दें कि यहां सब शराबी हैं: जयंत चौधरी

वाराणसी के युवाओं को लेकर दिए गए राहुल गांधी के बयान पर अब रालोद चीफ जयंत चौधरी ने भी तंज किया है. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी राहुल गांधी पर निशाना साध चुके हैं. जयंत चौधरी ने कहा है कि राहुल अब मथुरा-आगरा में ये न कह दें कि यहां पर सब शराबी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2024, 05:16 PM IST
  • राहुल गांधी पर जयंत चौधरी का तंज.
  • बोले- न्याय यात्रा को मेरी शुभकामना.
राहुल अब आगरा-मथुरा में ये न कह दें कि यहां सब शराबी हैं: जयंत चौधरी

नई दिल्ली. हाल में एनडीए का साथ पकड़ने वाले राष्ट्रीय लोक दल चीफ जयंत चौधरी ने राहुल गांधी पर तंज किया है. दरअसल जयंत चौधरी से मीडिया ने पूछा कि राहुल गांधी की न्याय यात्रा इस वक्त पश्चिमी उत्तर प्रदेश में है, आप इस यात्रा को कैसे देखते हैं? इस पर जयंत ने जवाब दिया कि मेरी शुभकामनाएं हैं. लेकिन अब राहुल आगरा-मथुरा में आकर ये न कह दें कि यहां पर सब शराबी हैं. जयंत का ये तंज राहुल गांधी के वाराणसी पर दिए गए एक वक्तव्य पर तंज है. राहुल के वक्तव्य पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जमकर निशाना साधा था. 

दरअसल अपनी न्याय यात्रा में रायबरेली पहुंचने पर राहुल गांधी ने कहा था-  'मैं वाराणसी गया था. मैंने वहां देखा सड़क पर हजारों युवा शराब पीकर सड़क पर लेटे हुए हैं और बाजा चल रहा है. शराब पी पीकर युवा बनारस की सड़क पर नाच रहे हैं.' राहुल गांधी के इस बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमकर निशाना साधा था. पीएम मोदी ने कहा-कांग्रेस के शाही परिवार के युवराज का कहना है कि काशी के नौजवान, यूपी के नौजवान नशेड़ी है. मोदी को गाली देते देते तो इन्होंने दो दशक बिता दिए. लेकिन अब ये लोग यूपी के लोगों पर फ्रस्ट्रेशन निकाल रहे हैं. 

'कोई नहीं भूलेगा ये अपमान'

मोदी ने आगे कहा-'ये लोग मेरी काशी के बच्चों को ये लोग नशेड़ी कह रहे हैं. काशी और यूपी का नौजवान तो राज्य का भविष्य सुधारने के प्रयास में लगा है. वह अपना समृद्ध भविष्य लिखने के लिए परिश्रम की पराकाष्ठा कर रहा है. इंडी गठबंधन द्वारा यूपी के नौजवानों का अपमान कोई नहीं भूलेगा.'

अब जयंत का भी तंज
प्रधानमंत्री के बाद अब जयंत चौधरी ने भी राहुल गांधी पर तंज कर दिया है. बता दें कि जयंत चौधरी हाल में भारतीय जनता पार्टी और एनडीए खेमे का हिस्सा बने हैं. इस साल केंद्र सरकार ने जयंत चौधरी के दादा और देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया है. चौधरी चरण सिंह को देश में किसानों के नेता के रूप में याद किया जाता है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़