दो मैचों में खाता न खोल पाने वाले प्रभसिमरन को लेकर पंजाब कोच ने किया बड़ा खुलासा

पंजाब किंग्स के सहायक कोच ब्राड हाडिन का मानना है कि अपनी लय हासिल करने पर युवा सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं . 

Written by - Akash Singh | Last Updated : Apr 14, 2023, 06:42 PM IST
  • जानिए क्या बोले पंजाब के कोच
  • बल्लेबाजों पर उठ रहे सवाल
दो मैचों में खाता न खोल पाने वाले प्रभसिमरन को लेकर पंजाब कोच ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्लीः पंजाब किंग्स के सहायक कोच ब्राड हाडिन का मानना है कि अपनी लय हासिल करने पर युवा सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं . बाईस वर्ष के प्रभसिमरन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 34 गेंद में 60 रन बनाये लेकिन अगले दो मैच में खाता नहीं खोल सके . 

जानिए क्या बोले पंजाब के कोच
हाडिन ने गुजरात टाइटंस से छह विकेट से मिली हार के बाद कहा ,‘‘ हमने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ देखा . वह काफी प्रतिभाशाली है . लय में होने पर वह मैदान में चारों ओर शॉट खेल सकता है और मैच विनर हो सकता है .’’ उन्होंने कहा ,‘ अब वह अपनी भूमिका समझ रहा है . हम उसका और उसके खेलने की शैली का पूरा समर्थन करेंगे . कुछ दिन प्रदर्शन अच्छा होगा और कभी नहीं भी होगा .’ 

यह पूछने पर कि प्रभसिमरन के नहीं चलने पर क्या पंजाब के पास विकल्प है , हाडिन ने कहा ,‘‘ हमारे पास कई विकल्प है लेकिन इस समय वह शीर्ष पर ही खेलेगा . हमने देखा है कि खिलाड़ियों को कुछ अतिरिक्त मैच देने पर वे शानदार प्रदर्शन करते हैं . ये सभी काफी प्रतिभाशाली है और उसने काफी दबाव वाले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया है . वह रन बनाना चाहता है और अपनी लय में होने पर काफी खतरनाक हो सकता है .

बता दें कि पंजाब किंग्स में कप्तान शिखर धवन को छोड़ दे तो बाकी हर किसी की बल्लेबाजी सवालों के घेरे में है. पिछले मैच में शिखर का बल्ला नहीं चला तो पूरी बैटिंग यूनिट की कलई खुल गई थी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़