पीएम मोदी ने विपक्ष पर कसे ये 5 बड़े तंज, अधीर को लेकर कही ये बात

पीएम मोदी ने कहा कि साल 2018 में भी मेरे खिलाफ अविश्वास आया था. उसके बाद हम भारी बहुमत से जीत के आए. मैने 5 साल का वक्त दिया लेकिन कांग्रेस समेत विपक्ष तैयारी करके नहीं आया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2023, 07:39 PM IST
  • जानिए क्या बोले पीएम मोदी
  • विपक्ष पर साधा निशाना
पीएम मोदी ने विपक्ष पर कसे ये 5 बड़े तंज, अधीर को लेकर कही ये बात

नई दिल्लीः लोकसभा में गुरुवार को पीएम मोदी ने विपक्ष पर कई तंज कसे. लेकिन इस लंबे भाषण में हम आपको वो 5 बातें बता रहे हैं, जिसको लेकर पीएम मोदी ने विपक्ष की किरकिरी की.

कहा- तैयारी करके क्यों नहीं आते
पीएम मोदी ने कहा कि साल 2018 में भी मेरे खिलाफ अविश्वास आया था. उसके बाद हम भारी बहुमत से जीत के आए. मैने 5 साल का वक्त दिया लेकिन कांग्रेस समेत विपक्ष तैयारी करके नहीं आया. अधीर को पहले बोलने नहीं दिया जब वो बोले तो गुड़ का गोबर कर दिया.

क्रिकेट के बहाने विपक्ष पर तंज
पीएम मोदी ने कहा कि मोदी के बोलने की फील्डिंग खुद विपक्ष ने लगाई लेकिन चौके और छक्के सरकार की ओर से ही लगे. विपक्ष लगातार अविश्वास प्रस्ताव पर नो बॉल कर रहा है जबकि सरकार की ओर से लगातार सेंचुरी लगाई जा रही है.

पूछा हमसे हिसाब मांग कौन रहा है..
पीएम मोदी ने लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस का जवाब देते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जिनके खुद के बही खाते बिगड़ हुए हैं आज वो हमने हिसाब मांग रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अधीर रंजन को बोलने का मौका तक नहीं दिया गया था. अमित भाई ने जब इस ओर विपक्ष का ध्यान खींचा तो उन्हें आज बोलने का मौका दिया गया. लेकिन गुड़ का गोबर कैसे करना है उसमें ये माहिर हैं.

अविश्वास प्रस्ताव पर अपनी राय रखते हुए पीएम मोदी ने अपनी सरकार की कई उपलब्धियां गिनाई. इस दौरान उन्होंने देश के लोगों को पैसा कमाने का मंत्र भी दिया और कहा कि अच्छे रिटर्न की गारंटी भी है. जानिए पीएम मोदी ने क्या गारंटी दी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़