होटल में शादीशुदा प्रेमिका को बुलाकर लड़के ने कर दी हत्या, जानिए पूरा मामला

एडा में ओयो होटल में प्रेमी ने प्रेमिका (38) की हत्या कर दी. होटल के बाथरुम में उसका शव मिला. महिला पहले से शादीशुदा थी. शुक्रवार दोपहर को प्रेमी से मिलने होटल आई थी. पुलिस ने बताया कि प्रेमी की शादी होने वाली थी.

Written by - Akash Singh | Last Updated : Apr 1, 2023, 03:58 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • पुलिस ने दी ये जानकारी
होटल में शादीशुदा प्रेमिका को बुलाकर लड़के ने कर दी हत्या, जानिए पूरा मामला

नोएडाः नोएडा में ओयो होटल में प्रेमी ने प्रेमिका (38) की हत्या कर दी. होटल के बाथरुम में उसका शव मिला. महिला पहले से शादीशुदा थी. शुक्रवार दोपहर को प्रेमी से मिलने होटल आई थी. पुलिस ने बताया कि प्रेमी की शादी होने वाली थी. प्रेमिका शादी का विरोध करती थी. इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया. इसके बाद प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी. घटना सेक्टर-63 के छिजारसी की है.

जानिए क्या बोला होटल स्टाफ
होटल के कर्मचारियों ने बताया कि महिला शुक्रवार की दोपहर को सोनू नामक के युवक के साथ आई थी. देर शाम जब होटल का स्टाफ कमरे में पहुंचा, तो महिला बाथरुम में लहूलुहान हालत में मृत पड़ी हुई थी. कमरे से सोनू नही था. होटल मैनेजर ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मृत महिला की पहचान की और बताया कि वो इटावा की रहने वाली है.

मृतका के पति को दी सूचना
पुलिस ने मृतका के पति राजेंद्र बाबू को इस हादसे की सूचना दी. राजेंद्र ने बताया कि सोनू उनका दूर का रिश्तेदार है और वह भी हाल में चोटपुर कॉलोनी में उनके पड़ोस में रह रहा है. राजेंद्र कुमार एक कंपनी में मजदूरी करता है. वहीं, हत्यारोपी सोनू कुमार गारमेंट की एक कंपनी में कटिंग का काम करता है. पुलिस ने महिला के पति की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला के हैं दो बच्चे
एसएचओ अमीत कुमार मान ने बताया कि शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे ओयो होटल के मैनेजमेंट ने उन्हें फोन कर इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने अनीता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मृतक अनीता के सिर व चेहरे पर चोट के निशान मिले है. महिला के दो बच्चे है. इसमें बड़े लड़के की उम्र करीब 18 साल है. 

ये भी पढ़ेंः किसे मिला था भारत में पहला आधार कार्ड, जानें क्या था वो यूनीक नंबर

एसएचओ ने बताया कि मृतका अपने पति के साथ चोटपुर कालोनी में किराए के मकान में रहती थी. वह मूल रूप से इटावा के रहने वाली थी. प्रेमी सोनू उसका दूर का रिश्तेदार है. पिछले कुछ दिनों से सोनू नोएडा के चोटपुर कालोनी में किराए के मकान में रहने लगा. दोनों के बीच काफी नजदीकी बढ़ने लगी. इसके बाद शुक्रवार शाम को उसने महिला को ओयो होटल बुलाया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़