कांग्रेस अध्यक्ष खरगे बोले खत्म हो गया G20, अब 'असली मुद्दों' पर आ जाए बीजेपी

कांग्रेस अध्यक्ष ने  X पर एक पोस्ट में लिखा-अब जब G-20 की बैठक ख़त्म हो गई है, मोदी सरकार को घरेलु मुद्दों पर अपना ध्यान आकर्षित करना चाहिए. ध्यान लगाकर सुन ले मोदी सरकार, 2024 में आपकी विदाई का रास्ता जनता ने बनाना शुरू कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2023, 03:40 PM IST
  • मल्लिकार्जुन खरगे ने सरकार पर लगाए आरोप.
  • बोले- असली मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश.
कांग्रेस अध्यक्ष खरगे बोले खत्म हो गया G20, अब 'असली मुद्दों' पर आ जाए बीजेपी

नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा है कि ग्रुप 20 देशों का सम्मेलन अब समाप्त हो चुका है और बीजेपी को असली मुद्दों पर वापस आ जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सच को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन जनता सच जानती है. खरगे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट में लिखा-अब जब G-20 की बैठक ख़त्म हो गई है, मोदी सरकार को घरेलु मुद्दों पर अपना ध्यान आकर्षित करना चाहिए. ध्यान लगाकर सुन ले मोदी सरकार, 2024 में आपकी विदाई का रास्ता जनता ने बनाना शुरू कर दिया है.

खरगे ने अपनी पोस्ट में कई मुद्दों पर सरकार का ध्यान आकर्षित किया है. महंगाई और बेरोजगारी जैसी मुद्दे उठाते हुए उन्होंने लिखा- 'अगस्त में एक आम खाने की थाली का दाम 24% बढ़ गया है. देश में बेरोज़गारी दर 8% है. युवाओं का भविष्य अंधकारमय है.'

सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप
यही नहीं खरगे ने कहा कि मोदी सरकार में भ्रष्टाचार की बाढ़ आ गई है. उन्होंने कहा-CAG ने कई रिपोर्टों में भाजपा की पोल खोली है, जम्मू-कश्मीर में ₹13000 Cr का जल जीवन घोटाला सामने आया है, जिसमें एक दलित IAS अधिकारी को इसलिए प्रताड़ित किया, क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार उजागर कर दिया.

मणिपुर मुद्दे पर घेरा
मणिपुर मुद्दे पर खरगे ने कहा-मणिपुर में पिछले कुछ दिनों में फ़िर हिंसा हुई, हिमाचल प्रदेश में आपदा आई हुई है, पर अहंकारी मोदी सरकार उसको राष्ट्रीय आपदा घोषित करने से बच रही है.

ये भी पढ़ें- G20 Summit: मोदी सरकार पर भड़के थरूर-पवार, कांग्रेस नेता बोले- दुख की बात है...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़