Mahua Moitra: TMC की MP ने मोदी सरकार के इस मंत्री को बताया 'बेशर्म', जानें पूरा मामला

Mahua Moitra Statement: टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को बेशर्म बताया है. महुआ की इस टिप्पणी को गिरिराज के उस बयान की प्रतिक्रिया के तौर पर देखा जा रहा है, जिसमें उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के लिए विवादित बयान दिया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2023, 11:52 AM IST
  • गिरिराज ने ममता पर दिया था बयान
  • महुआ ने दी तीखी प्रतिक्रिया
Mahua Moitra: TMC की MP ने मोदी सरकार के इस मंत्री को बताया 'बेशर्म', जानें पूरा मामला

नई दिल्ली: Mahua Moitra Statement: तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने मोदी सरकार के एक मंत्री को 'बेशर्म' बताया है. महुआ मोइत्रा ने ये टिप्पणी केंद्र सरकार में मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) के लिए की है. महुआ की इस टिप्पणी को गिरिराज के उस बयान की प्रतिक्रिया के तौर पर देखा जा रहा है, जिसमें उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के लिए विवादित बयान दिया था. 

गिरिराज ने क्या बयान दिया था?
दरअसल, कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में  सीएम ममता बनर्जी का डांस करतेहुए एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो पर गिरिराज सिंह ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि वो जश्न मना रही हैं. ठुमके लगा रही हैं. ये उचित नहीं है. फेस्टिवल में ठुमके लगाना कौन सा जरूरी है? पूरा बंगाल भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है, गरीबों का हक छीनकर भ्रष्टाचार हो रहा है. लेकिन ममता बनर्जी फिल्म फेयर में सलमान के साथ ठुमके लगा रही हैं. ममता जी आजकल तीसरी दुनिया में चल रही हैं. ये दुर्भाग्यपूर्ण है. जिस राज्य में गरीब को लूटा जा रहा है, भ्रष्टाचार हो रहा, उस प्रदेश की मुख्यमंत्री जश्न मना रही हैं. यह उचित नहीं है.

महुआ मोइत्रा क्या बोलीं?
इस पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा की टिप्पणी सामने आई है. उन्होंने कहा, 'वे अपने नाम के पहले शाणडिल्य लिखते हैं. दिनकर जी की एक कविता है. इसमें वे कहते हैं कि जिस पापी को गुण नहीं, गोत्र प्यारा है, समझो, उसने ही हमें यहां मारा है, भारत अपने घर में ही हार गया है. ऐसे बेशर्म मंत्री एकमात्र महिला मुख्यमंत्री के बारे में ये सब कह रहे हैं, उनके लिए आज भारत का यही हाल है. भाजपा सरकार और इसके मंत्री ये मानना ही नहीं चाह रहे कि एक महिला अपने दम पर यहां तक पहुंची है. वो (गिरिराज सिंह) इतने बेशर्म है कि माफी भी नहीं मांग रहे.'

ये भी पढ़ें- 'देश में सबसे पसंदीदा पार्टी है बीजेपी...', संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़