लड़खड़ाए स्टालिन तो पीएम मोदी ने तुरंत थाम लिया... देखें VIDEO

तमिलनाडु पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन का एक वीडियो सामने आया है. खेलो इंडिया गेम्स के आयोजन स्थल की तरफ जाते समय एमके स्टालिन लड़खड़ा गए. तभी पीएम मोदी ने उनका हाथ पकड़ लिया और उन्हें संभाल लिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2024, 11:02 AM IST
  • सरकार ने खेलों में 'खेल' को समाप्त कर दिया
  • खेलों में 'कमाल' कर रहे हैं तमिलनाडु के खिलाड़ी
लड़खड़ाए स्टालिन तो पीएम मोदी ने तुरंत थाम लिया... देखें VIDEO

नई दिल्लीः तमिलनाडु पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन का एक वीडियो सामने आया है. खेलो इंडिया गेम्स के आयोजन स्थल की तरफ जाते समय एमके स्टालिन लड़खड़ा गए. तभी पीएम मोदी ने उनका हाथ पकड़ लिया और उन्हें संभाल लिया. 

अब इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया जा रहा है. 

 

'खेलो इंडिया यूथ गेम्स' की शुरुआत की
हालांकि इसके बाद दोनों नेता मंच पर पहुंचे और दर्शकों का अभिवादन किया. पीएम मोदी ने कहा, सरकार 2036 ओलंपिक खेलों की मेजबानी करने, खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय अनुभव प्रदान करने और भारत को वैश्विक खेल पारिस्थितिकी तंत्र का केंद्र बनाने का प्रयास कर रही है. उन्होंने 'खेलो इंडिया यूथ गेम्स' की शुरुआत की.

सरकार ने खेलों में 'खेल' को समाप्त कर दिया
पीएम ने दावा किया कि पिछली संप्रग सरकार के दौरान खेल से संबंधित भ्रष्टाचार और अनियमितताओं के आरोपों को देखते हुए गत 10 वर्षों में उनकी सरकार ने खेलों में 'खेल' को समाप्त कर दिया है. उन्होंने कहा कि कई लोग आश्चर्यचकित थे कि साल 2014 के बाद से भारतीय एथलीटों के प्रदर्शन में जबरदस्त सुधार हुआ है. 

उन्होंने कहा कि भारत ने टोक्यो और पैरालिंपिक में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया जबकि एशियाई खेलों और एशियाई पैरा खेलों में इतिहास रचा. मोदी ने कहा, 'पिछले 10 वर्षों में सरकार ने सुधार किए, खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया और पूरा खेल परिदृश्य बदल गया.' 

खेलों में 'कमाल' कर रहे हैं तमिलनाडु के खिलाड़ी
उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के कई खिलाड़ी खेलों में 'कमाल' कर रहे हैं. उन्होंने कहा, 'मुझे यकीन है कि तमिलनाडु की धरती से आप सभी को और अधिक प्रेरणा मिलेगी... आज हम आपके खेलों में आने का इंतजार नहीं कर रहे हैं, हम खेलों को आप तक ले जा रहे हैं.' 

यह भी पढ़िएः Video: सिद्धारमैया की मौजूदगी में भीड़ ने लगाए 'मोदी-मोदी' के नारे, पीएम बोले- 'मुख्यमंत्री जी ऐसा होता रहता है'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़