जम्मू-कश्मीर में रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर को आतंकियों ने गोलियों से भूना, अजान देते हुए बनाया निशाना

J&K Terror Attack: जम्मू-कश्मीर से एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. हाल ही में डेरा की गली में हुए आतंकी हमले के जख्म को देश अभी भर भी नहीं पाया है कि तब तक जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकियों ने एक बार फिर अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दिया है. इस बार आतंकियों ने एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी को अपना निशाना बनाया और गोलियों से उनका जिस्म छलनी कर दिया है.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Dec 24, 2023, 10:45 AM IST
  • जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दी जानकारी
  • इलाके में जारी है सर्च ऑपरेशन
जम्मू-कश्मीर में रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर को आतंकियों ने गोलियों से भूना, अजान देते हुए बनाया निशाना

नई दिल्लीः J&K Terror Attack: जम्मू-कश्मीर से एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. हाल ही में डेरा की गली में हुए आतंकी हमले के जख्म को देश अभी भर भी नहीं पाया है कि तब तक जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकियों ने एक बार फिर अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दिया है. इस बार आतंकियों ने एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी को अपना निशाना बनाया और गोलियों से उनका जिस्म छलनी कर दिया है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दी जानकारी
इस बात की जानकारी खुद कश्मीर पुलिस की ओर से दी गई है. पुलिस ने लोगों को आस-पास के इलाकों से दूर रहने की नसीहत भी दी है. रिपोर्ट्स की मानें, तो सेवानिवृत्त पुलिस ऑफिसर मोहम्मद शफी जब मस्जिद में अजान दे रहे थे, तब कुछ आतंकियों ने इस नापाक हरकत को अंजाम दिया. हमले में उनकी मौत हो गई. 

इलाके में जारी है सर्च ऑपरेशन
इस घटना की खबर मिलते ही सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया है. आतंकियों को पकड़ने के लिए लगातार तलाशी अभियान जारी है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक्स पर लिखा, ‘आतंकवादियों ने गेंटमुल्ला, शीरी बारामूला में एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी मोहम्मद शफी पर मस्जिद में अजान पढ़ते समय गोलियां चलाईं, जिससे उनकी मौत हो गई.’

सेना की गाड़ियों का बनाया था निशाना
बता दें कि बीते गुरुवार यानी 21 दिसंबर को डेरा की गली में आतंकियों ने सेना की दो गाड़ियों पर हमला कर दिया था. इस दौरान 4 जवान शहीद और तीन घायल हुए थे. सेना की गाड़ियों पर हुए इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की शाखा पीपुल्स एंटी-फासिस्ट फ्रंट ने ली थी. 

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में फिर बढ़ रहा है स्मॉग, कई इलाकों में गंभीर हुआ AQI, कब सुधरेंगे हालात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़