इनेलो नेता नफे सिंह राठी हत्याकांड में पुलिस ने गोवा से दबोचे 2 शूटर, सामने आया इस गैंग का नाम

Nafe Singh Rathee Murder: इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के नेता नफे सिंह राठी की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने गोवा से दो शूटरों को अरेस्ट किया है. झज्जर पुलिस, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और हरियाणा एसटीएफ की संयुक्त टीम ने सौरव और आशीष नाम के दो शूटरों को गोवा से पकड़ा है. बाकी दो शूटरों को पकड़ने के लिए पुलिस तलाश कर रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 4, 2024, 09:08 AM IST
  • नंदू गैंग से जुड़े हुए हैं सभी शूटर
  • गोवा से झज्जर लाए जाएंगे दोनों शूटर
इनेलो नेता नफे सिंह राठी हत्याकांड में पुलिस ने गोवा से दबोचे 2 शूटर, सामने आया इस गैंग का नाम

नई दिल्लीः Nafe Singh Rathee Murder: इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के नेता नफे सिंह राठी की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने गोवा से दो शूटरों को अरेस्ट किया है. झज्जर पुलिस, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और हरियाणा एसटीएफ की संयुक्त टीम ने सौरव और आशीष नाम के दो शूटरों को गोवा से पकड़ा है. बाकी दो शूटरों को पकड़ने के लिए पुलिस तलाश कर रही है.

नंदू गैंग से जुड़े हुए हैं सभी शूटर

दोनों आरोपी दिल्ली के नांगलोई इलाके के रहने वाले हैं. दोनों आरोपी कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग से जुड़े हुए हैं. बताया जा रहा है कि फरार दो शूटर भी कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग से जुड़े हुए हैं. गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू फिलहाल लंदन में है.

गोवा से झज्जर लाए जाएंगे दोनों शूटर

झज्जर पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन ने दावा किया कि नफे सिंह राठी हत्याकांड की गुत्थी जल्द ही सुलझ जाएगी. वह आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते है. गिरफ्तार किए गए दोनों शूटरों को गोवा से झज्जर लाया जाएगा. पुलिस की ओर से उनसे बाकी दो आरोपियों के बारे में पूछताछ की जाएगी. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है. इसके लिए लगातार दबिश मार रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आज सभी आरोपियों के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया जाना था. पुलिस ने इससे पहले तीन आरोपी शूटरों की तस्वीरें जारी की थी और उनके सिर पर 1-1 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था.

बहादुरगढ़ में गोली मारकर की गई थी हत्या

बता दें कि इनेलो की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष राठी की 25 फरवरी को राज्य के झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. झज्जर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अर्पित जैन ने शनिवार को कहा था कि मामले में शामिल सभी चार शूटर की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़