जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, 5 आतंकियों को किया ढेर

Kulgam Encounter: दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच दूसरे दिन भी जारी रही. मुठभेड़ में सुरक्षबलों ने शुक्रवार सुबह पांचआतंकियों को मार गिराया. सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान अब भी जारी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2023, 12:36 PM IST
  • गुरूवार दोपहर को शुरू हुई थी मुठभेड़
  • 5 आतंकियों को किया ढेर
जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, 5 आतंकियों को किया ढेर

नई दिल्ली: Kulgam Encounter: जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. जवानों ने शुक्रवार को पांच आतंकियों को मार गिराया. मारे गए आतंकी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए बताए गए हैं. सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान अब भी जारी है. 

ऑपरेशन में कौन-कौन शामिल
जानकारी के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच दूसरे दिन भी जारी रही. मुठभेड़ में सुरक्षबलों ने शुक्रवार सुबह तीन आतंकियों को मार गिराया. सेना की 34वीं राष्ट्रीय राइफल्स, 9 पैरा (एलीट स्पेशल फोर्स यूनिट), सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) और राज्य पुलिस मिलकर ये स्पेशल ऑपरेशन चला रही हैं.

इस तरह चला ऑपरेशन
कुलगाम जिले के समनू गांव में गुरुवार दोपहर मुठभेड़ शुरू हुई थी. विशेष जानकारी पर कुलगाम के समनू गांव की सुरक्षाबलों ने घेराबंदी की थी और तलाशी अभियान चलाया था. इस पर आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. यह गोलीबारी गुरूवार देर रात को रुकी. शुक्रवार को सुबह फिर गोलीबारी शुरू हुई. इसमें 5 आतंकी मारे गए. 

इंस्पेक्टर को मारी थी गोली
जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में बीते महीने ही ईदगाह इलाके में एक पुलिस इंस्पेक्टर को तीन गोलियां मारी गई थीं थी. ये गोलियां गर्दन, पेट और आंख में लगी थी. इंस्पेक्टर की पहचान मसरूर अली वानी के रूप में हुई थी.

ये भी पढ़ें- अमेरिकी मशीन, विदेशी एक्सपर्ट, 200 रेस्क्यू वर्कर... उत्तरकाशी में जारी है मजदूरों को बचाने की जंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़