Elvish Yadav का 'सिस्टम हैंग' करने में मेनका गांधी का हाथ, रोते हुए बोले यूट्यूबर के पेरेंट्स

Elvish Yadav Arrested: पॉपुलर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) सांप के जहर की तस्करी के आरोप में जेल पहुंच गए हैं. अब एल्विश की गिरफ्तारी को लेकर उनके पेरेंट्स ने मेनका गांधी पर आरोप लगाया है. पढ़िए खबर विस्तार से.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Mar 19, 2024, 02:13 PM IST
Elvish Yadav का 'सिस्टम हैंग' करने में मेनका गांधी का हाथ, रोते हुए बोले यूट्यूबर के पेरेंट्स

अंश राज, नई दिल्ली,Elvish yadav Venom Case: पॉपुलर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) सांप के जहर की तस्करी के आरोप में जेल पहुंच गए हैं. नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सापों के जहर की तस्करी करने के आरोप में एल्विश पर कार्रवाई कर जेल भेजा है. 

दुखी है एल्विश के पेरेंट्स 
बेटे के जेल जाने से उनके मां-बाप बहुत ही दुखी हैं और उनकी माता का रो-रोकर हाल बुरा हो गया है. एल्विश को जेल भेजने को लेकर उनके पिता ने बताया कि एल्विश यादव को पूछताछ के लिए नोएडा पुलिस ने बुलाया था. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. एल्विश के पिता अवतार यादव का कहना है कि उनके बेटे के बारे में हर जगह गकत अफवाह फैलाई जा रही है. उनका बीटा एल्विश निर्दोष है.

बेटे को दिए अच्छे संस्कार
एल्विश के पिता अवतार सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो एक टीचर हैं और उन्होंने अपने बेटे को अच्छे संस्कार दिए हैं. वहीं उनके पिता ने कहा कि सांपो के जहर को सप्लाई करने वाली बात को उन्होंने सिरे से नाकारा है. 

मेनका गांधी के कहने पर एल्विश गिरफ्तार?
उन्होंने कहा है कि किस ने ऐसा कहा कि उसने सब कबूला है, ऐसी कोई क्लिप है क्या? एल्विश के परिवार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह जो भी कुछ हो रहा है, वो सब मेनका गांधी के कहने पर हो रहा है. यह सब करके अगर मेनका गांधी खुश हो गईं हैं, तो अब मेरे बेटे पर रहम करें और उसे रिहा कर दें.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़