Delhi Train Accident: दिल्ली में बड़ा रेल हादसा, मालगाड़ी के 10 डिब्बे पलटे, बचाव कार्य जारी

 Delhi Train Accident: राजधानी दिल्ली में बड़ा रेल हादसा हो गया है. शनिवार सुबह जखीरा में ट्रेन कल्ले 10 डब्बे पटरी से उतर गए हैं, जिस कारण रेल पलट गई.  हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर  दमकल विभाग की टीम मौके पहुंच गई है और बचाव कार्य शुरू कर दिया है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 17, 2024, 01:59 PM IST
Delhi Train Accident: दिल्ली में बड़ा रेल हादसा, मालगाड़ी के 10 डिब्बे पलटे, बचाव कार्य जारी

नई दिल्ली, Delhi Train Accident: राजधानी दिल्ली में बड़ा रेल हादसा हो गया है. शनिवार सुबह जखीरा में ट्रेन कल्ले 10 डब्बे पटरी से उतर गए हैं, जिस कारण रेल पलट गई.  हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर  दमकल विभाग की टीम मौके पहुंच गई है और बचाव कार्य शुरू कर दिया है.

यहां हुआ हादसा...
दिल्ली में शनिवार सुबह करीब 11:55 पर एक मालगाड़ी हादसे का शिकार हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक जखीरा फ्लाईओवर के पास से गुजर रही एक मालगाड़ी के 10 डिब्बे बेपटरी होकर पलट गए. हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड और रेलवे के साथ-साथ पुलिस ने राहत-बचाव कार्य शुरू किया. बता दें कि हादसे का शिकार हुई मालगाड़ी पर लोहे की शीट लदी हुई थी. राहत की बात यह है कि मालगाड़ी हादसे का शिकार हुई है. वहीं अभी तक इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. जखीरा फ्लाईओवर के पास यह मालगाड़ी सुबह करीब 11:55 पर बेपटरी होकर पलटी है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़