दिल्ली में 4 साल की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म, आरोपी ट्यूशन टीचर का भाई हुआ गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 4 साल की मासूम रोज की तरह ट्यूशन पढ़ने गई थी. इस दौरान ट्यूशन टीचर के घर में न होने पर आरोपी शख्स ने मासूम को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया.

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Mar 24, 2024, 06:06 PM IST
  • 4 साल की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म
  • आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
दिल्ली में  4 साल की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म, आरोपी ट्यूशन टीचर का भाई हुआ गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली के पांडव नगर इलाके में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. बता दें कि 4 साल की एक मासूम बच्ची के साथ उसके ट्यूशन टीचर के भाई ने दुष्कर्म किया. मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. 

ट्यूशन पढ़ाने के बहाने किया दुष्कर्म 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 4 साल की मासूम रोज की तरह ट्यूशन पढ़ने गई थी. इस दौरान ट्यूशन टीचर के घर में न होने पर आरोपी शख्स ने मासूम को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं आरोपी ने डरा-धमकाकर बच्ची को इस बारे में किसी को भी न बताने की बात कही, हालांकि बच्ची ने घर जाकर रोते-बिलखते अपने परिवारवालों को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में आरोपी की शिकायत की. मामले को लेकर थाना मंडवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और पीड़ित लड़की को अस्पताल में भर्ती किया गया. 

गुस्साई भीड़ ने मचाई तोड़फोड़ 
मामले को लेकर बच्ची के परिवार और आक्रोशित लोगों ने दिल्ली के पांडव नगर इलाके में जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान गुस्साई भीड़ ने वाहनों के साथ तोड़फोड़ मचाई.

मौके पर भारी संख्या में मौजूद पुलिस भीड़ को हटाने की कोशिश कर रही है.  

आरोपी को किया गिरफ्तार
मामले को लेकर दिल्ली ईस्टर्न रेंज के एडिशनल CP सागर सिंह कलसी ने कहा,' 'मंडावली थाने में कल शिकायत मिली थी कि 4 साल की बच्ची के साथ एक 34 साल के आदमी ने दुष्कर्म किया है जहां पर वह ट्यूशन पढ़ने जाती है. इसको लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.'

उन्होंने आगे कहा,' इलाके में अफवाह फैलाई गई कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है इसलिए लोग इकट्ठा हो गए, हमें तोड़फोड़ की कुछ घटनाओं के बारे में भी पता चला लेकिन पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेडिकल जांच में पुष्टि हुई है कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में स्वेलिंग है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़