बाइक चलाते दिखे Spiderman और Spiderwoman, पुलिस लगी पीछे

Najafgarh Spiderman: 20 वर्षीय 'स्पाइडरमैन' आदित्य और उनकी दोस्त 'स्पाइडर-वुमन' 19 वर्षीय अंजलि ने बाइक पर सवार होकर अपनी एक इंस्टाग्राम रील रिकॉर्ड की, जिसका टाइटल 'स्पाइडरमैन नजफगढ़ पार्ट 5' है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दोनों कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं और यहां तक ​​कि डांस करते हुए भी दिखाई देते हैं.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Apr 26, 2024, 02:23 PM IST
  • दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया
  • 'नजफगढ़ स्पाइडरमैन' इंस्टाग्राम पर फेमस
बाइक चलाते दिखे Spiderman और Spiderwoman, पुलिस लगी पीछे

Najafgarh Spiderman: सड़क पर हमेशा सावधानी से वाहन चलाना चाहिए, लेकिन आजकल लोग करतब दिखाते हुए अपने को तो नुकसान पहुंचाते ही हैं, बल्कि दूसरों के लिए भी मुसिबत बनते हैं. अब पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि सुपरहीरो, स्पाइडरमैन और स्पाइडर-वुमन की पोशाक पहने एक पुरुष और महिला को दक्षिण पश्चिम दिल्ली के द्वारका में मोटरसाइकिल पर स्टंट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. 'स्पाइडरमैन कपल' बिना नंबर प्लेट व बिना शीशे वाली बाइक पर सवार था.

20 वर्षीय 'स्पाइडरमैन' आदित्य और उनकी दोस्त 'स्पाइडर-वुमन' 19 वर्षीय अंजलि ने बाइक पर सवार होकर अपनी एक इंस्टाग्राम रील रिकॉर्ड की, जिसका टाइटल 'स्पाइडरमैन नजफगढ़ पार्ट 5' है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दोनों कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं और यहां तक ​​कि डांस करते हुए भी दिखाई देते हैं.

 

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया
रील वायरल होने के बाद दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालान काट दिया. लेकिन यह पहली बार नहीं था कि 'नजफगढ़ स्पाइडरमैन' अपनी सुपरहीरो पोशाक पहनकर दिल्ली की सड़कों पर उतरा हो. 20 वर्षीय नजफगढ़ निवासी इंडियन स्पाइडी ऑफिशियल नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट चलाता है, जहां वह अपने स्टंट के वीडियो पोस्ट करता है. उनके बायो में लिखा है 'योर फ्रेंडली नेबरहुड इंडियन स्पाइडी' और अकाउंट पर लगभग 10,000 फॉलोअर्स हैं, कुछ वीडियो को 70,000 से अधिक लाइक्स मिले हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़