Agastya Nanda के साथ डेब्यू करेंगी बॉलीवुड सुपरस्टार की भांजी, ऑडिशन के बाद मिला रोल

Agastya Nanda: पिछले साल कई स्टारकिड्स ने फिल्म इंडस्ट्री में में अपन फिल्मी सफर शुरु किया था. जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू करने वाले अगस्त्य अब अपने नए प्रोजेक्ट में बीजी चल रहे हैं. खबर आ रही है कि इस फिल्म में उनके साथ एक और स्टारकिड डेब्यू करने वाली हैं.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 26, 2024, 03:01 PM IST
    • इस सुपरस्टार की भांजी रखने जा रही हैं बॉलीवुड में कदम
    • अगस्त्य नंदा संग होगा इस स्टार किड का डेब्यू
Agastya Nanda के साथ डेब्यू करेंगी बॉलीवुड सुपरस्टार की भांजी, ऑडिशन के बाद मिला रोल

नई दिल्ली: Agastya Nanda: अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा से पिछले साल जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म द आर्चिज से डेब्यू किया था. इस फिल्म में अगस्त्य के आलावा और भी कई सेलेब्स नजर आए थे. फिल्म में अगस्त्य की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. यही कारण है वो निर्देशक की नजरों में आ गए और 'अंधाधुन' डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने उन्हें फिल्म 'इक्कीस' के लिए पसंद किया. इस फिल्म से वो बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाएंगें. इस बीच ये भी खबर है कि इक्कीस' में अगस्त्य के साथ लीडिंग लेडी को भी फाइनल कर लिया गया है. 

इस सुपरस्टार की भांजी बनेंगी फिल्म की हीरोइन!

पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के अनुसार, श्रीराम राघवन की 'इक्कीस' के लिए जहां अगस्त्य का नाम फाइनल था. वहीं अब फिल्म की एक्ट्रेस भी फाइनल कर ली गई है. इसमें अब अक्षय कुमार की भांजी, सिमर भाटिया फीमेल लीड प्ले करेंगी. दिनेश विजन के प्रोडक्शन में बन रही 'इक्कीस', सबसे कम उम्र में परमवीर चक्र जीतने  जीतने वाले, अरुण खेतरपाल की लाइफ पास बेस्ड है. 

सेट पर आने के लिए हैं एक्साइटेड

सिमर भाटिया, अक्षय कुमार की बहन अलका भाटिया की बेटी हैं. सूत्रों के हवाला से बताया गया, 'अलका एक कैमरा-शाई व्यक्ति हैं और अक्षय के साथ कई फिल्में प्रोड्यूस करने के बावजूद वो लाइमलाइट से दूर ही रहीं. मगर उनकी बेटी सिमरन हमेशा से एक्टिंग में इंटरेस्ट लेती रही हैं और अब वो अपना सपना पूरा करने के लिए एक फिल्म सेट पर आने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं.'  

ऑडिशन देने के बाद हुआ सिमर भाटिया का सिलेक्शन 

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि सिमर ने एक आउटसाइडर की तरह इंडस्ट्री में एंट्री ली है. उनके मामा अक्षय कुमार, बड़े आराम से उन्हें एक बड़े लॉन्च का प्लेटफॉर्म दे सकते थे, लेकिन सिमर ने ऑडिशन देकर अपना डेब्यू प्रोजेक्ट पाया है. हालांकि, 'इक्कीस' में सिमर का रोल बहुत बड़ा नहीं बताया जा रहा है और और उन्होंने फिल्म में अपने हिस्से का ज्यादातर शूट पूरा भी कर लिया है.  

ये भी पढ़ें- शूटिंग के दौरान सेट पर डायरेक्टर को Sushrii Mishraa ने मार दिया था थप्पड़? खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐ

ट्रेंडिंग न्यूज़