जब भंसाली से काम मांगने गए फरदीन खान को मिला था ऐसा जवाब, 'हीरामंडी' के दौरान एक्टर को याद आई सालों पुरानी मुलाकात

फरदीन खान को लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर से पर्दे पर देखा जाने वाला है. जल्द ही वह संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आने वाले हैं. हालांकि, इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान फरदीन को सालों पुरानी एक बात याद आई है, जिस पर शायद भंसाली भी हैरान हो जाएंगे.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 26, 2024, 01:20 PM IST
    • भंसाली संग काम करना चाहते थे फरदीन
    • एक्टर ने किया सालों पुरानी बात का खुलासा
जब भंसाली से काम मांगने गए फरदीन खान को मिला था ऐसा जवाब, 'हीरामंडी' के दौरान एक्टर को याद आई सालों पुरानी मुलाकात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) जल्द ही संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की पीरियड ड्रामा वेब सीरीज 'हीरामंडी- द डायमंड बाजार' (Heeramandi- The Diamond Bazaar) के जरिए पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. करीब एक दशक बाद फरदीन को पर्दे पर देखा जाने वाला है. ऐसे में उनके चाहने वाले तो काफी उत्साहित हैं. वहीं, एक्टर भी इस बार कुछ अलग अंदाज में ही दिखाई देंगे. ऐसे में फरदीन खुद भी अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिलहाल वह अपनी इस मोस्ट अवेटेड सीरीज के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस दौरान अब हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में एक्टर ने दिलचस्प खुलासा किया है.

भंसाली ने कर दिया था काम देने से इनकार

फरदीन खान ने एक बातचीत में बताया कि वर्ष 2000 की बात है जब वह संजय लीला भंसाली के ऑफिस उनसे काम मांगने के लिए गए थे. इस दौरान दोनों के बीच 10-15 मिनट बातचीत हुई. हालांकि, भंसाली ने फरदीन को काम देने से इनकार कर दिया. भंसाली ने उनके कहा कि उन्हें एक्टर की आंखों में काम के लिए वो आग नहीं नजर आती. फरदीन को भंसाली का यह इनकार बहुत बुरा लगा.

'ब्लैक' में कास्ट होने वाले थे फरदीन खान

अब सालों बाद जब 'हीरामंड' के लिए भंसाली ने फरदीन से मुलाकात की तो एक्टर ने उस बात का भी जिक्र छेड़ दिया. फरदीन ने भंसाली से कहा, 'बेशक मुझे उस समय बहुत बुरा लगा था, लेकिन मैं शायद खुद भी ऐसा ही कुछ सुनना चाहता था. मुझे इसकी जरुरत थी.' इसी इंटरव्यू के दौरान इस बात भी खुलासा हुआ कि फिल्म 'ब्लैक' में भंसाली ने एक किरदार फरदीन को भी देने का फैसला किया था, लेकिन उस समय वह खुद भी अपने इस फैसले पर नहीं टिक पाए और फरदीन को भी इस बारे में नहीं पता लगा.

1 मई से स्ट्रीम होगी सीरीज

गौरतलब है कि भंसाली के निर्देशन में बनी सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' 1 मई, 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही है. इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन, फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा जैसे सितारों की बड़ी फौज नजर आने वाली है.

ये भी पढ़ें- सफल होते ही सामंथा रुथ प्रभु को सताने लगा इस बात डर, एक्ट्रेस ने पहली बार किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़