'अरविंद केजरीवाल के राजदार हैं मनीष सिसोदिया', कांग्रेस ने शराब घोटाले पर सीएम को कोसा

कांग्रेस नेता और आम आदमी पार्टी की पूर्व साथी अलका लांबा ने आरोप लगाया है कि आबकारी नीति के फैसले केजरीवाल की जानकारी में हुए. उन्होंने कहा कि जिस दिन सिसोदिया की चुप्पी टूटेगी, बात अरविंद केजरीवाल की कुर्सी तक पहुंचेगी.

Written by - Ayush Sinha | Last Updated : Mar 10, 2023, 05:50 PM IST
  • 'सिसोदिया की चुप्पी टूटेगी तो खुलेगा सारा राज'
  • अलका लांबा ने केजरीवाल पर साधा निशाना..
'अरविंद केजरीवाल के राजदार हैं मनीष सिसोदिया', कांग्रेस ने शराब घोटाले पर सीएम को कोसा

नई दिल्ली: कांग्रेस ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी पर दिल्ली और पंजाब में भ्रष्टाचार को प्रश्रय देने का आरोप लगाया तथा यह दावा भी किया कि राष्ट्रीय राजधानी में आम आदमी पार्टी सरकार (Aam Aadmi Party Sarkar) की आबकारी नीति से जुड़े फैसले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejwiral) की जानकारी में हुए थे.

केजरीवाल को लेकर अलका लांबा का बड़ा दावा
पार्टी नेता अलका लांबा (Alka Lamba) ने यह भी कहा कि पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ज्यादा समय तक चुप्प नहीं रह पाएंगे और जिस दिन उन्होंने चुप्पी तोड़ दी उस दिन केजरीवाल भी इस मामले के जद में आ जाएंगे और बात उनकी कुर्सी तक पहुंच जाएगी.

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, 'दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार में भ्रष्टाचार है. पंजाब में उसकी सरकार में भ्रष्टाचार होने के साथ ही कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब हो रही है. यह बहुत चिंताजनक बात है.'

शराबनीति से जुड़े फैसले को लेकर कही ये बात
सिसोदिया की गिरफ्तारी का उल्लेख करते हुए अलका ने दावा किया, 'मनीष सिसोदिया, अरविंद केजरीवाल के राजदार हैं जो ज्यादा वक्त तक चुप नहीं रह पाएंगे. जिस दिन उनकी चुप्पी टूटेगी, बात अरविंद केजरीवाल की कुर्सी तक पहुंचेगी क्योंकि शराबनीति से जुड़े फैसले मुख्यमंत्री की जानकारी में हो रहे थे.'

उन्होंने यह भी कहा कि मौजूदा समय में सिर्फ एक विपक्षी दल और सिर्फ एक नेता, ‘तानाशाह’ मोदी सरकार के खिलाफ बिना झुके खड़ा है और वह कांग्रेस एवं राहुल गांधी हैं. सिसोदिया को केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली की आबकारी नीति (जिसे अब वापस ले लिया गया है) में कथित अनियमितताओं के मामले में गिरफ्तार किया था. इसके बाद ईडी ने इसी से जुड़े धन शोधन के एक मामले में तिहाड़ जेल में सिसोदिया से पूछताछ की और बृहस्पतिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया था.

इसे भी पढ़ें- मनीष सिसोदिया को जमानत पर अदालत से फिर लगा झटका, जानें सुनवाई की 11 बड़ी बातें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़