कल तेलंगाना के नए सीएम के रूप में शपथ लेंगे रेवंत रेड्डी, जानें किन्हें भेजा है बुलावा

हैदराबाद. तेलंगाना में कांग्रेस नेता रेवंत रेड्डी बृहस्पतिवार को नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे. रेड्डी ने राज्य के लोगों को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है. रेड्डी ने एक खुले पत्र में उन्हें दोपहर 1.04 बजे एल.बी.

Written by - IANS | Last Updated : Dec 6, 2023, 10:36 PM IST
  • कल शपथ लेंगे रेवंत.
  • जनता को लिखा खुला पत्र.
कल तेलंगाना के नए सीएम के रूप में शपथ लेंगे रेवंत रेड्डी, जानें किन्हें भेजा है बुलावा

हैदराबाद. तेलंगाना में कांग्रेस नेता रेवंत रेड्डी बृहस्पतिवार को नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे. रेड्डी ने राज्य के लोगों को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है. रेड्डी ने एक खुले पत्र में उन्हें दोपहर 1.04 बजे एल.बी. स्टेडियम में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया है.

रेड्डी ने लिखा-तेलंगाना में इंदिराम्मा राज्यम का समय आ गया है 'जो छात्रों के संघर्ष, शहीदों के बलिदान और सोनिया गांधी की दृढ़ इच्छाशक्ति से बनाया गया था. लोकतांत्रिक, पारदर्शी शासन प्रदान करने और कमजोर वर्गों, दलितों, आदिवासियों, अल्पसंख्यकों, महिलाओं तथा युवाओं के कल्याण के लिए सरकार बनाने के लिए वह 7 दिसंबर को हैदराबाद के एल.बी. स्टेडियम में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

टॉप लीडरशिप के की मुलाकात
इससे पहले रेवंत रेड्डी ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी से मुलाकात की और उन्हें व्यक्तिगत रूप से समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया.

कांग्रेस के मुख्यमंत्रियों को किया आमंत्रित
शपथ ग्रहण समारोह के लिए रेड्डी ने  कर्नाटक के सीएम सिद्दारमैया, डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार, हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू, राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल, अशोक चव्हाण, दिग्विजय सिंह, वीरप्पा मोइली, मणिकम टैगोर, पी. चिदंबरम, सुशील कुमार शिंदे, मीरा कुमार और अन्य कांग्रेस नेताओं को भी आमंत्रित किया है.

ट्रेंडिंग न्यूज़