Bihar Politics: 'बीच में हुई गड़बड़ी की होगी जांच', लालू के 'दरवाजे खुले' वाले बयान पर नीतीश कुमार ने दी प्रतिक्रिया

Bihar Politics: राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख (RJD) लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार 16 फरवरी को कहा था कि नीतीश कुमार के लिए उनके दरवाजे हमेशा के लिए खुले हैं. लालू के इस बयान पर नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिया दी है. नीतीश कुमार ने काफी सधे अंदाज में लालू के इस बयान पर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि कौन क्या बोलता है और क्या नहीं बोलता है, उसपर ध्यान मत दिया कीजिए. बीच में जो भी गड़बड़ी हुई है, हम उसकी जांच करेंगे. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Feb 17, 2024, 12:58 PM IST
  • 'गड़बड़ी की होगी जांच'
  • 'नीतीश के लिए खुले हैं RJD के दरवाजे'
Bihar Politics: 'बीच में हुई गड़बड़ी की होगी जांच', लालू के 'दरवाजे खुले' वाले बयान पर नीतीश कुमार ने दी प्रतिक्रिया

नई दिल्लीः Bihar Politics: राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख (RJD) लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार 16 फरवरी को कहा था कि नीतीश कुमार के लिए उनके दरवाजे हमेशा के लिए खुले हैं. लालू के इस बयान पर नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिया दी है. नीतीश कुमार ने काफी सधे अंदाज में लालू के इस बयान पर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि कौन क्या बोलता है और क्या नहीं बोलता है, उसपर ध्यान मत दिया कीजिए. बीच में जो भी गड़बड़ी हुई है, हम उसकी जांच करेंगे. अब तो सभी को नमन करने की हमारी आदत हो गई है. 

'गड़बड़ी की होगी जांच'
नीतीश कुमार ने आगे कहा कि वे लोग विधानसभा में उधर से आ रहे थे और हम लोग इधर से आ रहे थे. इसी दौरान हमारी उनसे मुलाकात हो गई और हमने उन्हें नमन किया. इसके बाद उन्होंने हम लोगों को नमन किया. इसमें कोई इधर-उधर वाली बात थोड़ी न है. इस दौरान नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि उनके साथ सब कुछ सही नहीं चल रहा था. इसी वजह से हम लोगों ने उन्हें छोड़ने का फैसला किया. अब जो गड़बड़ी हुई है, हम उसकी जांच करेंगे. 

'नीतीश के लिए खुले हैं RJD के दरवाजे' 
गौरतलब है कि आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव से जब पूछा गया कि क्या वे फिर से नीतीश कुमार को स्वीकार कर सकते हैं? इस सवाल का जवाब मजेदार ढंग से देते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि नीतीश कुमार अगर हमारे साथ आना चाहें, तो फिर हम लोग देखेंगे. हमारे दरवाजे हमेशा नीतीश के लिए खुले ही रहते हैं. 

नौवीं बार ली मुख्यमंत्री पद की शपथ 
बता दें कि बीते दिनों बिहार की राजनीति में एक बड़ा उलटफेर देखने को मिला था. मुख्यमंत्री व जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार ने महागठबंधन से नाता तोड़ते हुए एनडीए के साथ बिहार में नई सरकार बनाने का फैसला लिया और नौवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. 

इस दौरान बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. इसके बाद एनडीए सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए महागठबंधन सरकार के द्वारा लिए गए निर्णय की समीक्षा का आदेश दिया है. इसको लेकर सचिवालय ने नोटिस भी जारी कर दी है. 

ये भी पढ़ेंः जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के गेट नंबर 2 पर हादसा, 8 लोग घायल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़