Bihar News: राज्यपाल से मिलने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, बिहार में तेज हुई सियासी हलचल

Bihar News: नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती समारोह में शामिल होने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अचानक राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंच गए. इससे बिहार में सियासी हलचलें तेज हो गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इस दौरान नीतीश कुमार के साथ वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी भी मौजूद थे. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jan 23, 2024, 01:14 PM IST
  • पहले से नहीं था राजभवन जाने का प्लान
  • जीतन राम मांझी ने किया ट्वीट
Bihar News: राज्यपाल से मिलने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, बिहार में तेज हुई सियासी हलचल

नई दिल्लीः Bihar News: नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती समारोह में शामिल होने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अचानक राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंच गए. इससे बिहार में सियासी हलचलें तेज हो गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इस दौरान नीतीश कुमार के साथ वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी भी मौजूद थे. 

पहले से नहीं था राजभवन जाने का प्लान
मीडिया रिपोर्ट्स की ओर से बताया जा रहा है कि इससे पहले नीतीश कुमार का राजभवन जाने का कोई प्लान नहीं था. वे अचानक राजभवन पहुंचे. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार और राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर के बीच लगभग 40 मिनट तक मुलाकात हुई. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सीएम नीतीश विश्वविद्यालयों के कुलपति के मुद्दे पर राज्यपाल से मिलने गए थे. 

जीतन राम मांझी ने किया ट्वीट 
नीतीश कुमार और राज्यपाल की इस मुलाकात को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के अध्यक्ष जीतन राम मांक्षी ने सियासी रूप देते हुए एक्स पर लिखा कि बंगला में कहते हैं- खेला होबे, मगही में कहते हैं- खेला होकता, भोजपुरी में कहते हैं- खेला होखी, बाकी तो आप खुद ही समझदार हैं..

'पूरी तरह से एकजुट है इंडिया गठबंधन'
हालांकि, आरजेडी ने राज्यपाल से नीतीश कुमार के इस मुलाकात को सामान्य और शिष्टाचार बताया है. आरजेडी का कहना है कि विपक्ष एक साजिश के तहत इस पूरे मामले को दूसरी ओर ले जाना चाह रही है. लेकिन विपक्ष की यह मंशा पूरी होने वाली नहीं है. इंडिया गठबंधन पूरी तरह से एकजुट है. 

ये भी पढ़ेंः Bihar News: ठंड की छुट्टियों पर बिहार में बढ़ा 'तापमान', केके पाठक और चंद्रशेखर आए आमने-सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़