सड़क हादसे में BRS विधायक जी. लस्या नंदिता की दर्दनाक मौत, बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई थी कार

BRS MLA G Lasya Nanditha died: तेलंगाना की सिकंदराबाद कैंट सीट से BRS पार्टी की विधायक जी. लस्या नंदिता की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक जी. लस्या नंदिता हैदराबाद के नेहरू आउटर रिंग रोड से गुजर रही थीं.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 23, 2024, 10:27 AM IST
सड़क हादसे में BRS विधायक जी. लस्या नंदिता की दर्दनाक मौत, बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई थी कार

नई दिल्ली: तेलंगाना की सिकंदराबाद कैंट सीट से BRS पार्टी की विधायक जी. लस्या नंदिता की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक जी. लस्या नंदिता हैदराबाद के नेहरू आउटर रिंग रोड से गुजर रही थीं. इसी दौरान उनकी गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गई और मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई. 

यहां हुआ हादसा...
सिकंदराबाद कैंट सीट से BRS पार्टी की विधायक जी. लस्या नंदिता की उम्र सिर्फ 36 साल थी. मिली जानकारी के मुताबिक जी. लस्या नंदिता 13 फरवरी को भी एक सड़क हादसे का शिकार हुई थीं.यह हादसा तब हुआ था, जब वो नलगोंडा जिले के नारकेटपल्ली में पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की एक बैठक में शामिल होने के लिए जा रही थीं. बता दें कि नंदिता विधायक जी सायान्ना की बेटी थीं और उन्होंने भाजपा के उमीदवार को 17 हजार वोटों से  हराया था. 

नंदिता के पिता भी थे विधयाक
लास्या नंदिता हाल के चुनावों में सिकंदराबाद छावनी निर्वाचन क्षेत्र से चुनी गईं थीं. उनके पिता और सिकंदराबाद निर्वाचन क्षेत्र से पांच बार के विधायक जी. सयन्ना का 19 फरवरी, 2023 को बीमारी के कारण निधन हो गया था. उनकी तीन बेटियां हैं. बीआरएस ने 30 नवंबर के विधानसभा चुनाव में उनकी सबसे बड़ी बेटी लस्या नंदिता को मैदान में उतारा था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़