BJP NATIONAL EXECUTIVE MEETING: दिल्ली में BJP की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, PM मोदी के रोड शो से कई रास्ते बंद, देख लें ट्रैफिक एडवाइजरी

BJP NATIONAL EXECUTIVE MEETING: सोमवार 16 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी शिरकत करने वाले हैं. राजधानी दिल्ली के पटेल चौक से संसद मार्ग जय सिंह रोड जंक्शन तक यह रोड शो होगा, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी शामिल होंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2023, 11:15 AM IST
  • किन रास्तों पर रहेगा भारी ट्रैफिक कौन से रहेंगे बंद
  • नड्डा के कार्यकाल पर हो सकता है फैसला
BJP NATIONAL EXECUTIVE MEETING: दिल्ली में BJP की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक,  PM मोदी के रोड शो से कई रास्ते बंद, देख लें ट्रैफिक एडवाइजरी

BJP NATIONAL EXECUTIVE MEETING: देश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी ने अपने भविष्य से जुड़े मुद्दों को लेकर दो दिवसीय कार्यकारिणी बैठक आयोजित की है जिसका आयोजन दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के हेडऑफिस में होने जा रहा है. 16 जनवरी से शुरू होने जा रही इस बैठक में शाम 4 बजे  बीजेपी अध्यक्ष राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करेंगे तो वहीं पर 17 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यकारिणी बैठक के सदस्यों को संबोधित करेंगे. इस बैठक के पहले दिन पीएम मोदी दिल्ली में एक रोड शो भी आयोजित करेंगे जिसकी वजह से राजधानी दिल्ली में कई जगह पर भारी ट्रैफिक भी देखने को मिलेगा.

इसको लेकर दिल्ली की ट्रैफिक पुलिस की ओर से एख एडवाइजरी जारी की गई है और उन रास्तों की जानकारी दी गई है जो कि रोड शो के दौरान या तो बंद रहेंगे या फिर वहां से चालकों को डायवर्ट किया जाएगा. इसके तहत संसद मार्ग के कुछ रास्ते दोपहर के बाद से शाम 5:00 बजे तक बंद रहेंगे और कई जगहों पर ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है.

किन रास्तों पर रहेगा भारी ट्रैफिक कौन से रहेंगे बंद

ट्रैफिक पुलिस की ओर से जारी की गई एडवाइजरी के अनुसार बाबा खड़क सिंह मार्ग, आउटर सर्किल कनॉट प्लेस, शंकर रोड, मिंटू रोड, मंदिर मार्ग, बाराखंबा रोड, पंचकुइयां रोड, रायसिना रोड, टॉलस्टॉय रोड जनपथ, फिरोजशाह रोड, रफी मार्ग, रानी झांसी रोड, डीबीजी चेम्सफोर्ड रोड, भाई वीर सिंह मार्ग, डीडीयू मार्ग रणजीत सिंह मार्ग, फ्लाईओवर तालकटोरा रोड और पंडित पंत मार्ग के रास्तों पर भारी भीड़ हो सकती है, तो ऐसे में आज के दिन इन रास्तों पर जानें से बचें. वहीं पीएम मोदी की सुरक्षा को देखते हुए जनपथ से संसद मार्ग, रेल भवन से संसद मार्ग, जंतर मंतर रोड और बांग्ला साहिब लेन को शाम 5 बजे तक के लिये बंद कर दिया गया है.

नड्डा के कार्यकाल पर हो सकता है फैसला

दो दिवसीय कार्यकारिणी बैठक में बीजेपी के मौजूदा अध्यक्ष जेपी नड्डा के भविष्य को लेकर भी फैसला हो सकता है जिनका कार्यकाल इस महीने के आखिर में पूरा हो रहा है. पार्टी में फिलहाल संगठन चुनाव नहीं हुए हैं और इस साल 9 राज्य और अगले साल लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी नड्डा को अपने अध्यक्ष पद पर बरकरार रख सकती है. सुबह 10 बजे से शुरू हुई राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के बाद शाम 4 बजे से एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू होगी जिसमें पार्टी के सभी मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, टॉप लीडर और सीनियर पदाधिकारी शामिल होंगे.

इसे भी पढ़ें- Hockey World Cup 2023: स्पेन ने वेल्स को 5-1 से रौंद रोमांचक किया समीकरण, जानें कैसे क्वार्टरफाइनल में पहुंचेगा भारत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़