3 महीने में गिर जाएगी ममता सरकार, बंगाल के दिग्गज नेता ने किया बड़ा दावा

एक दिन पहले सीएम ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी थी, जिसके कारण ममता के हाथों में चोट लगी थी और उनका घर पर ही इलाज चल रहा है. टीएमसी और बीजेपी सरकार में लंबे समय से तनातनी चली आ रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2023, 10:55 PM IST
  • जानें क्या बोले शुभेंदु अधिकारी
  • ममता बनर्जी हुई हैं घायल
3 महीने में गिर जाएगी ममता सरकार, बंगाल के दिग्गज नेता ने किया बड़ा दावा

नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य की 42 लोकसभा सीटों में से 36 पर जीत दर्ज करेगी और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार तीन महीने बाद गिर जाएगी. भाजपा नेता का यह बयान तब आया है जब दो दिन पहले ही तृणमूल प्रमुख एवं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दावा किया था कि केंद्र में भाजपा नीत सरकार का कार्यकाल केवल छह महीने का बचा है क्योंकि लोकसभा चुनाव अगले साल फरवरी-मार्च में होंगे. 

जानिए क्या बोले अधिकारी
अधिकारी ने पूर्व मेदिनीपुर जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘पिछली बार भाजपा ने राज्य में 18 लोकसभा सीटें जीती थी. इस बार, हम कम से कम 36 सीटें जीतेंगे. लोगों का सरकार से भरोसा उठ गया है. मेरी बात लिख लीजिए, तीन महीने बाद टीएमसी सरकार नहीं रहेगी.’’ वहीं, टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि भाजपा नेता हताश होकर ऐसी टिप्पणियां कर रहे हैं.

टीएमसी नेता ने दिया जवाब
उन्होंने कहा, ‘‘पहले अधिकारी के उस दावे पर सवाल करना चाहिए कि राज्य सरकार दिसंबर 2022 तक गिर जाएगी. अब, वह फिर तीन महीने की समयसीमा दे रहे हैं. हम लोगों को उनकी टिप्पणियां गंभीरता से नहीं लेने की सलाह देंगे क्योंकि वह हताश होकर बोल रहे हैं.’’ भाजपा के पश्चिम बंगाल से 36 सीटें जीतने के अधिकारी के दावे पर घोष ने कहा कि पार्टी को खुली आंखों से सपने देखना बंद करना चाहिए. 

बता दें कि एक दिन पहले सीएम ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी थी, जिसके कारण ममता के हाथों में चोट लगी थी और उनका घर पर ही इलाज चल रहा है. टीएमसी और बीजेपी सरकार में लंबे समय से तनातनी चली आ रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़