बीजेपी नेता का बड़ा दावा, महाराष्ट्र की तरह कर्नाटक में भी गिरेगी कांग्रेस सरकार

रमेश ने दावा किया कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार का भी महाराष्ट्र जैसा हाल होने वाला है. जरकीहोली ने बेलगावी में संवाददाताओं से कहा कि राज्य में ऑपरेशन लोटस संभव नहीं है. हालांकि, अगर चीजें महाराष्ट्र की राह पर चलीं, तो कर्नाटक में भी सरकार बदल जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 30, 2023, 07:59 PM IST
  • भाजपाई दिग्गज का बड़ा बयान.
  • बोले- होगा महाराष्ट्र वाला हाल.
बीजेपी नेता का बड़ा दावा, महाराष्ट्र की तरह कर्नाटक में भी गिरेगी कांग्रेस सरकार

बेलगावी. कर्नाटक के पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता रमेश जरकीहोली ने सोमवार को बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि राज्य के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार जल्द ही सत्ता खो देंगे. उन्होंने कहा-एक रात में सब कुछ बदल जाएगा. शिवकुमार पूर्व मंत्री बन जाएंगे.

राज्य में ऑपरेशन लोटस संभव नहीं
इतना ही नही रमेश ने दावा किया कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार का भी महाराष्ट्र जैसा हाल होने वाला है. जरकीहोली ने बेलगावी में संवाददाताओं से कहा कि राज्य में ऑपरेशन लोटस संभव नहीं है. हालांकि, अगर चीजें महाराष्ट्र की राह पर चलीं, तो कर्नाटक में भी सरकार बदल जाएगी.

डीके शिवकुमार पर साधा निशाना
रमेश ने डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी वजह से कांग्रेस सरकार गिर जाएगी. जब विपक्ष में होंगे तो पैर पकड़ेंगे और सत्ता में होंगे तो दिखावा करेंगे.  शिवकुमार कोई बड़े आदमी नहीं हैं. वह सीडी रखकर सभी को ब्लैकमेल करते हैं. शिवकुमार हमेशा से एक 'धोखेबाज' रहे हैं और उनमें लड़ने की क्षमता नहीं है.

रमेश ने शिवकुमार पर निशाना साधते हुए कहा-  20 दिन पहले शिवकुमार ने एक विधायक को सीडी से ब्लैकमेल किया था. उन्होंने विधायक को धमकी दी थी कि वह मेरे खिलाफ एसआईटी जांच कराएंगे. मैं निवेदन करता हूं कि मेरा केस सीबीआई को सौंप दिया जाए. मुझे इसकी परवाह नहीं है. शिवकुमार प्रचार कर रहे हैं कि मैं ऑपरेशन लोटस में शामिल हूं.  ऑपरेशन लोटस के आरोप इसलिए लगाए गए क्योंकि वे गारंटी पूरी करने में सक्षम नहीं हैं. उन्हें इस संबंध में सबूत जारी करने दीजिए.'

ये भी पढ़ें- Andhra Pradesh Train Accident: रेल हादसे में 13 लोगों की मौत, एक पैसेंजर ट्रेन ने दूसरी को पीछे से मारी थी टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़