मुंह में ऑक्सीजन मास्क, बेड पर अचेत, जानें अचानक अस्पताल में क्यों भर्ती हुए तेज प्रताप यादव

बिहार से इस वक्त लालू परिवार से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि महागठबंधन सरकार में पूर्व मंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की तबीयत अचानक खराब हो गई है. इसके बाद उन्हें तुरंत राजेंद्र नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल डॉक्टरों की एक टीम तेज प्रताप यादव पर विशेष नजर बनाई हुई है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 15, 2024, 05:03 PM IST
  • एकाएक सीने में तेज हुई दर्द
  • जुलाई में बिगड़ी थी तबीयत
मुंह में ऑक्सीजन मास्क, बेड पर अचेत, जानें अचानक अस्पताल में क्यों भर्ती हुए तेज प्रताप यादव

नई दिल्लीः बिहार से इस वक्त लालू परिवार से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि महागठबंधन सरकार में पूर्व मंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की तबीयत अचानक खराब हो गई है. इसके बाद उन्हें तुरंत राजेंद्र नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल डॉक्टरों की एक टीम तेज प्रताप यादव पर विशेष नजर बनाई हुई है. 

एकाएक सीने में तेज हुई दर्द 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो तेज प्रताप यादव अपने घर पर थे. तभी एकाएक उनकी तबीयत बिगड़ गई. बीपी लो होने की वजह से तेज प्रताप के सीने में तेज दर्द शुरू हो गया. इससे उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी. इसके बाद उन्हें तुरंत कंकड़बाग स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों की एक टीम उनपर अपनी पैनी नजरें बनाए हुई है. हॉस्पिटल से उनकी तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें तेज प्रताप मुंह में ऑक्सीजन मास्क लगाए दिख रहे हैं. 

जुलाई में बिगड़ी थी तबीयत 
बता दें कि इससे पहले जुलाई 2023 में भी तेज प्रताप की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी. तब उन्हें पटना के कंकड़बाग स्थित मेडिवर्सल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान उन्हें आईसीयू में भर्ती करने की नौबत आई थी. हालांकि, कुछ समय तक इलाज चलने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी. 

हेल्थ मंत्री रह चुके हैं तेज प्रताप यादव 
गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव महागठबंधन की सरकार में बिहार में वन एवं पर्यावरण मंत्री रह चुके हैं. इससे पहले वह बिहार के स्वास्थ्य मंत्री भी रह चुके हैं. मौजूदा समय में तेज प्रताप यादव बिहार की हसनपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं. पार्टी के समर्थक इस खबर के मिलने के बाद उनकी सलामती के दुआ में लग गए हैं. 

ये भी पढ़ेंः अब इतिहास में अकबर और सिकंदर नहीं होंगे 'महान', बच्चे पढ़ेंगे महावीर चंद्रगुप्त और महाराणा प्रताप का पाठ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़