Bharat Jodo Nyay Yatra: मुझे मंदिर जाने से रोका जा रहाः राहुल गांधी

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में मणिपुर से शुरू हुई भारत जोड़ो न्याय यात्रा अभी असम से गुजर रही है. इसी बीच राहुल गांधी का एक बड़ा बयान सामने आया है. राहुल गांधी का कहना है कि उन्हें मंदिर में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jan 22, 2024, 09:33 AM IST
  • असम से गुजर रही है राहुल गांधी की यात्रा
  • पवित्र स्थल है असम का बोरदोवा धाम
Bharat Jodo Nyay Yatra: मुझे मंदिर जाने से रोका जा रहाः राहुल गांधी

नई दिल्लीः Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में मणिपुर से शुरू हुई भारत जोड़ो न्याय यात्रा अभी असम से गुजर रही है. इसी बीच राहुल गांधी का एक बड़ा बयान सामने आया है. राहुल गांधी का कहना है कि उन्हें मंदिर में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है. राहुल गांधी ने कहा कि वे सिर्फ मंदिर में जाकर हाथ जोड़ना चाहते थे लेकिन उन्हें मंदिर के अंदर जाने से रोका जा रहा है. 

असम से गुजर रही है राहुल गांधी की यात्रा
इस वक्त कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा असम से गुजर रही है और आज राहुल गांधी  असम के वैष्णव विद्वान श्रीमंत शंकरदेव के जन्मस्थान पर पूजा-अर्चना करने के लिए जाने वाले थे, लेकिन जैसे ही वे वहां पहुंचे उन्हें मंदिर जाने से रोक दिया गया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

पवित्र स्थल है असम का बोरदोवा धाम
दरअसल, असम का बोरदोवा धाम एक पवित्र स्थल है. यह असम के नागांव जिले में है. इस स्थल को श्रीमंत शंकरदेव का जन्म स्थान माना जाता है. बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस की ओर से ने असम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा को बाधित करने का आरोप लगाया गया था. कांग्रेस की ओर से दावा किया था कि असम सरकार के इशारों पर कुछ उपद्रवी यात्रा को लगातार बाधित करने का प्रयास कर रहे हैं. कांग्रेस की ओर से यात्रा पर हुए हमलों का वीडियो भी जारी किया गया था. 

ये भी पढ़ेंः Panchang: राम मंदिर में कितने बजे से होगी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा, 84 सेकेंड का है मुहूर्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़