बांग्लादेश से मुंबई लाकर लड़की को बेचा, तस्कर ने किया रेप, शुरू हुआ देह व्यापार, पुलिस ने ऐसे छुड़ाया

Bangladeshi girl sold for prostitution: मूल रूप से बांग्लादेश के खुलना जिले की रहने वाली पीड़िता को नौकरी का झांसा देकर भारत लाया गया था. उसके आने पर, तस्करों में से एक ने उसके साथ बलात्कार किया.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Aug 29, 2024, 02:12 PM IST
  • तस्करों में से एक ने लड़की से किया गलत काम
  • नौकरी का झांसा देकर भारत लाए थे
बांग्लादेश से मुंबई लाकर लड़की को बेचा, तस्कर ने किया रेप, शुरू हुआ देह व्यापार, पुलिस ने ऐसे छुड़ाया

Mumbai trafficking news:  मानव तस्करी के एक चौंकाने वाले मामले में नवी मुंबई पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दरअसल ये मामला बांग्लादेश से एक 24 वर्षीय लड़की को धोखा देकर उसकी तस्करी करने का है. इस मामले में पुलिस पांच अन्य लोगों की भी जांच कर रही है. अधिकारियों के अनुसार, महिला को 2 लाख रुपये में बेचा गया था और उसे जबरन सेक्स वर्क में धकेला गया था.

नवी मुंबई के नेरुल पुलिस स्टेशन के सहायक निरीक्षक नीलेश फुले ने खुलासा किया कि मूल रूप से बांग्लादेश के खुलना जिले की रहने वाली पीड़िता को नौकरी का झांसा देकर भारत लाया गया था. उसके आने पर, तस्करों में से एक ने उसके साथ बलात्कार किया और बाद में उसे मुंबई के ग्रांट रोड पर एक लॉज से संचालित होने वाले सेक्स ट्रैफिकिंग गिरोह को सौंप दिया.

शराब पिलाकर पोर्न दिखाता, घर पर पत्नी तब भी लड़कों को बुलाता...मेरठ से 'कुकर्मी' गिरफ्तार, हुए बड़े खुलासे

इंस्पेक्टर फुले ने बताया, 'पीड़िता को दो और लोगों को बेच दिया गया, जिन्होंने उसका देह व्यापार में शोषण जारी रखा.' इसके अलावा, उन्होंने बताया कि पुलिस ने एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई की, जिसके बाद घटना के सिलसिले में नेरुल निवासी दो आरोपियों, आमिर आजम (27 साल) और शैफाली जहांगीर मुल्ला (34 साल) को गिरफ्तार किया गया.

आरोपियों पर बलात्कार, मानव तस्करी और नुकसान पहुंचाने के आरोपों के साथ-साथ अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम, पासपोर्ट (भारत में प्रवेश) अधिनियम और विदेशी अधिनियम के तहत उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- Wolf Attack: बच्चों को साड़ी से बांधकर सो रहीं महिलाएं...यूपी के बहराइच में दहशत, जानें- भेड़िया क्यों कर रहा अटैक?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़