Jharkhand: 'पति को बनाया बंधक, तो मुझे लात-घूसे मारे...', स्पैनिश महिला ने बताई उस खौफनाक रात की कहानी

Jharkhand Spanish Woman Gang Rape Case Updates: झारखंड के दुमका में शुक्रवार 1 मार्च को स्पैनिश महिला के साथ हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अभी भी चार आरोपियों की तलाश जारी है. इस पूरे मामले में IPC की धारा 164 के तहत पीड़ित महिला का दर्ज किया गया है. इस दौरान महिला ने उस काली रात की सारी बातें बताई हैं कि उनके साथ इन दरिंदों ने किस तरह से इस कुकृत्य को अंजाम दिया. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 4, 2024, 09:38 AM IST
  • महिला पर लात-मुक्के बरसाते रहे आरोपी
  • पति के साथ वर्ल्ड टूर पर निकली थी महिला
Jharkhand: 'पति को बनाया बंधक, तो मुझे लात-घूसे मारे...', स्पैनिश महिला ने बताई उस खौफनाक रात की कहानी

नई दिल्लीः Jharkhand Spanish Woman Gang Rape Case Updates: झारखंड के दुमका में शुक्रवार 1 मार्च को स्पैनिश महिला के साथ हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अभी भी चार आरोपियों की तलाश जारी है. इस पूरे मामले में IPC की धारा 164 के तहत पीड़ित महिला का दर्ज किया गया है. इस दौरान महिला ने उस काली रात की सारी बातें बताई हैं कि उनके साथ इन दरिंदों ने किस तरह से इस कुकृत्य को अंजाम दिया. 

महिला पर लात-मुक्के बरसाते रहे आरोपी
पीड़िता ने बताया कि वारदात को अंजाम देते समय सातों आरोपी लगातार उसपर लात-मुक्के बरसाते रहे. इतना ही नहीं पीड़िता की मानें, तो इस पूरे वारदात के दौरान आरोपियों ने उसके पति के हाथ-पैर बांध दिया था और उसे भी पीटते रहे. पीड़िता आगे बताती है कि मुझे लग रहा था कि आरोपी उस रात मेरी हत्या कर देंगे लेकिन भगवान की कृपा से मैं अभी तक जिंदा हूं. 

पति के साथ वर्ल्ड टूर पर निकली थी महिला
दरअसल, स्पेन की एक 28 वर्षीय महिला अपने 64 वर्षीय पति के साथ बाइक से विदेश टूर पर निकली थी. वे दोनों बांग्लादेश से झारखंड के दुमका पहुंचे थे. इसके बाद उन्हें बिहार और फिर नेपाल जाना था. तब तक रात हो गई थी. इसके बाद दोनों ने हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुमरुमाहाट में तंबू में रात बिताने फैसला किया. इसी बीच आरोपियों के ने टेंट में घुसकर पति और महिला के साथ छिनतई और मारपीट करते हुए महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. 

मामले में तीन लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो शुक्रवार की देर रात गस्ती पर निकली हंसडीहा थाना की पुलिस ने दंपत्ति को सड़क किनारे देखा. इसके बाद महिला को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. इसके बाद इस मामले में 3 आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है. जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनके नाम राजन मरांडी, प्रदीप किस्कू, सुखलाल हेम्ब्रम है. पुलिस को अभी भी चार आरोपियों की तलाश है. रिपोर्ट्स की मानें, तो इन चारों की पहचान भी हो चुकी है. 

ये भी पढ़ेंः इनेलो नेता नफे सिंह राठी हत्याकांड में पुलिस ने गोवा से दबोचे 2 शूटर, सामने आया इस गैंग का नाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़