MP News: डिंडोरी में अनियंत्रित होकर पलटी पिकअप में मची चीख-पुकार, 14 की मौत, 21 घायल

MP Road Accident: मध्य प्रदेश के डिंडोरी से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां सड़क हादसे में 14 लोगों की भीषण सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई और करीब 21 लोग गंभूर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 29, 2024, 08:00 AM IST
MP News: डिंडोरी में अनियंत्रित होकर पलटी पिकअप में मची चीख-पुकार, 14 की मौत, 21 घायल

नई दिल्ली, Dindori Accident News: मध्य प्रदेश के डिंडोरी से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां सड़क हादसे में 14 लोगों की भीषण सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई और करीब 21 लोग गंभूर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. हादसे की जानकारी मिलते ही सूचना अपर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

यहां हुआ हादसा...
मध्य प्रदेश के डिंडोरी में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. बिछिया-बड़झर गांव में एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई और करीब 25 फीट गहरे खेत में जा गिरी. मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त गाड़ी में करीब 35 लोग सवार होकर सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे.

दर्दनाक मौत और मची चीख-पुकार 
शहपुरा थाना इलाके के अमाही देवरी गांव से मसूरघुघरी थाना इलाके के निवास क्षेत्र में गोद भराई के कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे. सभी लोग कार्यक्रम से वापस लौटकर आ रहे थे. तभी उनकी पिकअप का ब्रेक फेल हो गया और वो बड़झर घाट उतरते समय पलट कर 25 फीट गहरे खेत में जा गिरी, जिसमें 14 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और 21 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- Jamtara Train Accident: कैसे हुए जामताड़ा में भयानक रेल हादसा, जिसमें चली गई 12 लोगों की जान

 

खबर अपडेट की जा रही है...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़